जब एलियंस ने किया पति और उसकी गर्भवति पत्नी को किडनैप

0
292

Dr Louis Turi: पति के ही सामने उसकी पत्नी का पेट चीरा और निकाला बच्चा

Dr Louis Turi: आप लोगों ने एलियंस देखे जाने वाले दावों के बारे में तो बहुत सुना होगा लोकिन क्या आप लोगों ने कभी ये सुना है कि किसी व्यक्ति को एलियंस किडनैप करके अपने साथ लेकर गए और फिर वापिस उसे उसकी ही जगह पर छोड़ भी दिया।

इस व्यक्ति (Dr Louis Turi) का दावा है कि इन्हें और इनकी गर्भवति पत्नी को एलियंस किडनैप करके लेकर गए और फिर वापिस इन्हें इनके घर पर ही छोड़ दिया गया, इन्होंने ये तक दावा किया है कि इन एलियंस ने उनकी गर्भवति पत्नि का पेट चीरकर बच्चे को बाहर निकाल दिया था।

ये अजीबोगरीब दावा करने वाले व्यक्ति का नाम है डॉ. लुईस तुरी (Dr Louis Turi). डॉ. लुईस तुरी (Dr Louis Turi) अमेरिका के रहने वाले है और इनके द्वारा ये दावा किया गया कि 1991 में उन्हें और उनकी पत्नी को एलियंस उठा कर ले गए थे, इस दौरान एलियंस ने उनके सिर पर एक हेलमेट लगाया।

ये भी पढ़ें:
Vegetable Wearable Garden
पहने हुए कपड़ों में यहां उगाई जा रही हैं सब्जियां, देखें वीडियो  

डॉ. तुरी (Dr Louis Turi) द्वारा बताया गया कि इस हेलमेट को लगाने के पीछे एलियंस का उदेश्य था दुनिया में छिपे कई रहस्यों का आकलन करना, एलियंस ने इस हेलमेट के जरिए डॉ. तुरी (Dr Louis Turi) के दिमाग में भविष्य देख पाने की शक्तियां डाली थी। डॉ. तुरी (Dr Louis Turi) द्वारा आगे बताया गया कि इसके बाद एलियंस ने वो किया जिसे देखकर उनकी आखें फटी की फटी रह गईं।

एलियंस ने डॉ. तुरी (Dr Louis Turi) की गर्भवति पत्नी के पेट को चीरकर उसमें से बच्चा बाहर निकाल लिया लेकिन फिर अगले ही पल एलियंस ने डॉ. तुरी (Dr Louis Turi) की पत्नी के पेट में कुछ ऐसा लगाया जिससे वापिस उनका पेट जुड़ गया।

डॉ. तुरी (Dr Louis Turi) ये दावा करते हैं कि जबसे वो एलियंस के पास से वापिस आए हैं तब से उनके अंदर एक अगल प्रकार की शक्तियां आ गईं हैं, इन शक्तियों के माध्यम से वो भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में जान सकते हैं।

ये भी पढ़ें:
Krem Puri Cave
भारत की इस गुफा में पाई गईं डाइनासौर की हड्डियां

यहां तक की डॉ. तुरी (Dr Louis Turi) ने ये दावा भी किया है कि उन्हें 9/11 हमले के बारे में पहले से ही मालूम था, इसी कारण इस घटना के बाद अमेरिकी जांच एजेंसी एफबीआई उन्हें जांच के लिए भी लेकर गई थी। डॉ. तुरी ने बताया कि एफबीआई को ऐसा लग रहा था कि वो भी इस हमले में कहीं शामिल थे।

इन शक्तियों लेकर डॉ. तुरी (Dr Louis Turi) का कहना है कि उन्हें ये समझ नहीं आता कि उनके पास जो ये शक्तियां हैं वो उनके लिए वरदान है या फिर श्राप क्योंकि भविष्य के बारे बुरी बातें जानने के बाद भी वह कुछ नहीं कर पाते और ये शक्तियां वरदान इसलिए लगती हैं क्योंकि इन शक्तियों के कारण वो खुद को ठीक कर पाते हैं।

डॉ. तुरी (Dr Louis Turi) द्वारा ये दावा किया गया है कि उन्होंने इन शक्तियों के माध्यम से अपना कैंसर ठीक किया है और साथ ही एलियंस द्वारा किडनैप किए जाने के बाद भी उन्होंने 4 बार यूएफओ देखने का दावा किया है।  

ये भी पढ़ें:
Angikuni Lake Village
इस गांव के लोगों को रातों रात आखिर कौन निगल गया?

 

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com