एक बार फिर दुल्हन बनी बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन, लेकिन 7 महीने की शादी पर मंडरा रहा खतरा!

0
62
rakhi sawant nikaah

Uttarakhand Devbhoomi Desk: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा ही किसी ना किसी कारण लाइमलाइट में रहती हैं। इस बार वह अपनी शादी को लेकर (rakhi sawant nikaah) चर्चा में है। हाल ही में राखी सावंत ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ निकाह कर लिया है। हालांकि आदिल ने राखी के साथ शादी की खबरों को झूठा बताया है।

वहीं राखी का दावा है कि आदिल और राखी की शादी सात महीने पहले हुई थी। इसके लिए राखी ने मैरिज सर्टिफिकेट से लेकर वॉट्सऐप चैट तक कई सारे सबूत भी दिए हैं। सोशल मीडिया के जरिए राखी ने अपनी शादी की पूरी डिटेल को शेयर किया है। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

यह भी पढ़े:
elephant in haridwar
शराब के ठेके पर पहुंचा हाथियों का झुंड, फिर…

rakhi sawant nikaah: अपना नाम भी बदला

इन सब से भी ज्यादा चौकने वाली बात है राखी के नाम (rakhi sawant nikaah) में बदलाव। जी हाँ सामने आई रिपोर्टस के अनुसार राखी सावंत का नाम शादी के बाद बदल चुका है। अब वह राखी सावंत फातिमा हैं। दरअसल, राखी ने निकाहनामा की कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनके नाम के साथ फातिमा भी लिखा हुआ है। उन्होंने ये तस्वीर अपने इन्सटाग्राम पर शेयर की है।

यह भी पढ़े:
Cyber crime in dehradun
आप भी हो सकते हैं ऐसी घटनाओं का शिकार, पुरूष रहें खासकर सावधान!

लेकिन अब पति पर हो रहा है शक!

राखी ने बताया कि, ‘हम पति-पत्‍नी हैं और अभी भी साथ रह रहे हैं। लेकिन हमारे बीच (rakhi sawant nikaah) इस वक्‍त बहुत कुछ हो रहा है, जिसके बारे में मैं ज्‍यादा बात नहीं करना चाहती हूं। जब सही समय आएगा, तब मैं दुनिया के को सब बता दूंगी।

मैं आदिल के साथ शादीशुदा जिंदगी बिताना चाहती हूं और इसको लेकर पूरी तरह से दृढ़ निश्‍चय कर चुकी हूं। मैंने कुछ ऐसी चीजें देखी हैं, जिसके बाद मैं यह महसूस करती हूं कि अब बहुत हो गया।’ बता दें कि आदिल, राखी से 6 साल छोटे है और पेशे से बिजनेसमैन है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com