यहां आरटीओ ने खोला सीएससी सेंटर, लोगों को नहीं काटने पड़ेंगे दलालों के चक्कर

roorkee

रुड़की ( दीप रमोला ) : रुड़की में अब लोगों को अपनी समस्याओं के निस्तारण के लिए दलालों के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे। क्योंकि अब जन समस्याओं के निवारण के लिए रूडकी आरटीओ ने सीएससी सेंटर खोल दिया है। रुड़की आरटीओ ने सीएससी सेंटर खोलकर लोगों को राहत देने का काम किया है।सीएससी सेंटर में सरकारी फीस पर ही कार्य किए जाएंगे।

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट रूडकी अंशुल सिंह ने आज C S C सेंटर का रिबन काटकर उद्घाटन किया है। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अंशुल सिंह ने इसे एक अच्छी पहल बताया है।उनका कहना है कि लाइसेंस की प्रक्रिया ऑनलाइन होने से जन सुविधा बढ़ी हैं, लेकिन रजिस्ट्रेशन को लेकर लगातार बाहर के सीएससी धाराको द्वारा ज्यादा शुल्क लिए जाने की शिकायत आ रही थी।  लेकिन आज यहां आरटीओ ऑफिस में सेंटर के बाहर रेट लिस्ट लगा दी गई है, जिससे ज्यादा शुल्क लेने की समस्या दूर हो जाएगी।

ये भी पढ़े-कलयुगी मां ने नाबालिग बेटी का कराया रेप, फिर 20 हजार में किया बेटी की कोख का सौदा

ये भी पढ़े-निर्मम हत्या: किराये के मकान में प्रेमी ने प्रेमिका को गला घोंटकर मार डाला, सरेंडर करने खुद पहुंचा थाने

रुड़की R T O एल्विन रॉक्स ने बताया कि बाहरी दलालों के चलते जनता को सरकारी फीस से दुगना पैसा देना पड़ता था। जिसकी शिकायत लगातार उन्हे मिल रही थी,जिसके चलते अब आरटीओ ने ये कदम उठाया है। उन्होने कहा कि इससे आरटीओ ऑफिस में आने वाली जनता को भी काफी लाभ मिलेगा।