कलयुगी मां ने नाबालिग बेटी का कराया रेप, फिर 20 हजार में किया बेटी की कोख का सौदा

0
293
pregnant women

दिल्ली, ब्यूरो :  तमिलनाडु के सेलम जिले में एक नाबालिग के साथ उसकी मां के दोस्त ने कई सालों तक दुष्कर्म किया। हैरानी की बात तो ये है कि इस पूरी घटना में नाबालिग की मां भी शामिल थी। इस कलयुगी मां ने नाबालिग बेटी का रेप कराया और फिर 20 हजार में बेटी की कोख का सौदा किया। जांच अधिकारी ने बताया कि लड़की के साथ 2017 से दुष्कर्म किया जा रहा है, और अभी तक 8 बार से ज्यादा उसकी कोख का सौदा हुआ है।

जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़की से उसकी मां का पुरुष दोस्त पहले रेप करता था और फिर नाबालिग के एग्स को उसकी मां अपने दोस्त के साथ अस्पताल में बेच दिया करती थी। रेप पीड़िता की मां और उसके पुरुष दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने बताया कि उसका 2017 से उत्पीड़न किया जा रहा है, जिस वक्त वो नाबालिग थी। पीड़िता ने बताया कि हर बार गर्भवती होने के बाद उसका एग बेच दिया जाता था, जिसके के लिए अस्पताल से 20 हजार रुपए मिलते थे। इसमें से 5 हजार रुपए एक महिला कमीशन के रूप में लेती थी और बाकी पैसे मां और उसका दोस्त रखता था।पीड़िता के अनुसार ऐसा साल में दो बार किया जा रहा था। वहीं मामला सामने आने के बाद राज्य के स्वास्थ्य अधिकारियों ने लड़की से बातचीत कर उसकी काउंसिल शुरू कर दी है।

ये भी पढ़े-खुद से ही शादी करने के लिए युवती ने निकाला अनोखा तरीका, बिना पंडित ऐसे करेंगी रस्मे पूरी 

ये भी पढ़े-मायके में पति से हुई फोन पर बात और मासूम जाहन्वी का गला दबाकर खुद फंदे से लटकी पिंकी

पीड़िता बताती है कि 10  साल पहले उसके माता-पिता अलग हो गए थे, जिसके बाद वो अपनी मां के साथ उसके पुरुष दोस्त के यहां रहती थी। वहीं कई सालों से उत्पीड़न झेल रही लड़की मई महीने में अपने घर से भागकर दोस्त के पास चली आई। युवती ने ने दोस्त को आपबीती सुनाई। जिसके बाद उसके दोस्त और कुछ रिश्तेदारों ने मिलकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद पुलिस ने युवती की मां और उसके पुरुष दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।इधर कोख बेचने और खरीदने को लेकर भी पुलिस ने कुछ डॉक्टरों और दलालों की पहचान की है, जिनपर जल्द एक्शन लिया जाएगा।