देहरादून, ब्यूरो। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के प्रेमनगर विंग नंबर 7 में किराए के मकान में रहने वाले एक प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका की निर्मम तरीके से गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी युवक खुद ही प्रेमनगर थाने पहुंच गया और सरेंडर कर लिया। पुलिस युवक के बताए हुए घर में पहुंची तो वहां युवती की खून से लथपथ लाश पड़ी थी। दोनों प्रेमी सितंबर 2021 से एक साथ रह रहे थे। युवक ने बताया कि युवती न उससे शादी कर रही थी और न ही उसे शादी करने दे रही थी। साथ ही बात-बात पर एगे्रसिव हो जाती थी और उसे किसी रिश्तेदार के यहां भी नहीं जाने देती थी। पुलिस के अनुसार दोनों की मुलाकात झाझरा के एक संस्थान के बाहर हुई थी। दोनों पहले वहां पर फल और जूस बेचते थे। लिव इन में रहने के बाद युवक एक होटल में नौकरी करने लगा जबकि युवती घर में बच्चों को बाॅक्सिंग सिखाती थी। आस-पास के लोगों को उनकी लड़ाई की जरा सी भी भनक नहीं लगी।

बता दें कि प्रेमनगर देहरादून के विंग नंबर सात में किराये के मकान में सितंबर 2021 से लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली एक 32 साल की युवती की उसके ही प्रेमी ने निर्मम हत्या कर दी। यह सनसनीखेज वारदात सोमवार दोपहर प्रेमनगर इलाके में हुई। हत्यारे प्रेमी ने स्वंय ही थाने में जाकर युवती की हत्या की बात बताते हुए सरेंडर कर दिया। सांय सवा सात बजे सुमित (25) पुत्र यशपाल निवासी ग्राम पुरबालियान थाना मंसूरपुर जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश ने थाना प्रेमनगर में आकर बताया कि उसने एक लड़की सोनिया (32) पुत्री वीर सिंह निवासी ग्राम पुराना थाना भैरव कला जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश की गला घोंटकर हत्या कर दी है।

सूचना पर थाना प्रेमनगर से पुलिस टीम सुमित को लेकर उसके किराए के मकान पर विंग नंबर 7 निकट मोहनपुर पावर हाउस प्रेमनगर पहुंचे । सुमित के साथ मौके पर पहुँची पुलिस ने देखा कि मृतका का शव फर्श पर पड़ा है। आस पास काफी खून भी बिखरा हुआ था। साफ लग रहा कि दोनों के बीच काफी सँघर्ष हुआ। सुमित ने बताया कि पिछले सितंबर 2021 से हम दोनों रिलेशनशिप में साथ रह रहे थे। आरोपी ने खुद बताया कि सोनिया बात बात पर मुझे परेशान कर रही थी। मुझे शादी नहीं करने दे रही थी जिस कारण लगभग दो ढाई बजे उसका गला घोट कर हत्या कर दी। मृतका के शव के पंचायत नामा कार्रवाई जारी है एवं साक्ष्य संकलन की कार्रवाई जारी है।