मेडल गंगा में फेंकने को लेकर बृजभूषण ने दी ये प्रतिक्रिया

0
208
WRESTLERS PROTEST

Uttarakhand Devbhoomi Desk: बीते मंगलवार शाम को पहलवान अपने मेडल गंगा में बहाने के लिए हरिद्वार (WRESTLERS PROTEST) पहुँचे थे। प्रदर्शनकारियों को समझाने के लिए किसान नेता नरेश टिकैत वहाँ पहुँच गए। और उन्होंने बात करके इस मामले को शांत कराया। इस बीच भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह की प्रतिक्रिया इस हाई वोल्टेज ड्रामे को लेकर आई है। उन्होंने कहा कि मेडल गंगा में बहाने से मुझे फांसी नहीं मिल जाएगी। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि अगर मेरे ऊपर लगे आरोप सही साबित हो जाए तो मैं खुद ही फांसी पर चढ़ जाऊँगा।

ये भी पढ़ें:
PITHORAGARH ROAD BLOCK
पिथौरागढ़ में 45 मीटर चट्टान टूटने से सड़क बंद, धारचूला में फंसे इतने यात्री

WRESTLERS PROTEST: बृजभूषण का योगदान पहलवानों के पदक पाने में

बृजभूषण के अनुसार यदि पहलवानों के (WRESTLERS PROTEST) पास सबूत है तो जाकर पुलिस को दें और कोर्ट में अपनी बात लेकर जाएं और यदि कोर्ट बृजभूषण को सजा देती है तो वह फांसी पर चढ़ने के लिए तैयार है। उन्होंने पहलवानों के इस पूरे प्रकरण को सिर्फ इमोशनल ड्रामा बताया।

बृजभूषण सिंह के अनुसार इन खिलाड़ियों के यहाँ तक पहुँचने मे उनका (WRESTLERS PROTEST) बड़ा बहुत बड़ा योगदान है। और इस पर उनका कहना है कि ओलंपिक मे 7 में से 5 मेडल तो मेरे ही कार्यकाल में आए हैं। इससे पता चलता है कि मैं किस तरह इन सब के पीछे काम कर रहा हूँ। इसलिए मैं उन्हें कोई भी श्राप नहीं देना चाहता जिन्हें मैंने यहाँ तक पहुंचाया है।

ये भी पढ़ें:
CORBETT NEWS
खतरे में है कॉर्बेट पार्क में बाग! अब तक 5 बाघों की मौत

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com