DEHRADUN BUS ACCIDENT: 42 लोगों के साथ बस यहाँ गिरी खाई में, ऐसे करके निकाला गया बाहर

0
212
DEHRADUN BUS ACCIDENT

DEHRADUN BUS ACCIDENT:  देहरादून के विकासनगर में बाढ़वाला-जुद्दो रोड पर यूपी से चारधाम के लिए निकले यात्रियों से भरी एक बस ने नियंत्रण खो दिया और  सड़क किनारे लगे पैराफिट तोड़ DEHRADUN BUS ACCIDENT खाई में जा गिरी| मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों और पुलिस ने सभी को बस के पिछले हिस्से के आपातकालीन द्वार से बाहर निकाला। प्रसाशन द्वारा एक क्रेन और दो जेसीबी की मदद से खाई में लटकी बस को बाहर निकाला गया। फिलहाल प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी यात्री सुरक्षित हैं और उन्हें निकटवर्ती होटलों में रखा गया है|

DEHRADUN BUS ACCIDENT

DEHRADUN BUS ACCIDENT: यात्रियों से भरी बस गिर  गई खाई में

बता दें कि बीते बुधवार को सुबह बस ऋषिकेश से यमुनोत्री के लिए निकली थी। बताया जा रहा है कि शाम करीब 4.30 बजे चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस सड़क के किनारे रेलिंग से टकराकर खाई में जा गिरी| DEHRADUN BUS ACCIDENT की खबर पाकर चौकी प्रभारी डाकपत्थर अर्जुन गुसाईं के ने मौके पर पहुँच कर आसपास के लोग के साथ मिलकर पीछे की आपातकालीन खिड़की से यात्रियों को बाहर निकाला।

साथ ही साथ यात्रियों का सारा सामान भी सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि बस में चालक व परिचालक के साथ साथ  42 अन्य यात्री भी सवार थे| इनमें से दो मथुरा और बाकी गोंडा के हैं। यात्रियों के लिए दूसरी बस की व्यवस्था की गई है। गुरुवार को उन्हें आगे की जांच के लिए भेजा जाएगा।

DEHRADUN BUS ACCIDENT: छुट्टी पर होने के बाद भी किया बचाव कार्य

इस दौरान छुट्टी पर होने के बाद भी उत्तराखंड पुलिस के जवान त्रेपन सिंह ने बहुत ही सेवभाव से घायलों की सहायता की| उत्तराखंड पुलिस के कांस्टेबल त्रेपन छुट्टी पर थे। वह पास के गांव बढ़वाला का रहने वाला है। चौकी के प्रभारी द्वारा उन्हें दुर्घटना DEHRADUN BUS ACCIDENT की सूचना फोन पर दिए जाने के बाद,  वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया।

ये भी पढ़ें…

मेडल गंगा में फेंकने को लेकर बृजभूषण ने दी ये प्रतिक्रिया