भारी बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 1 की छत गिरी, एक की हुई मौत

0
5
DELHI AIRPORT TERMINAL 1 ACCIDENT
DELHI AIRPORT TERMINAL 1 ACCIDENT

DEVBHOOMI NEWS DESK: तेज बारिश और आंधी तूफान के कारण आज सुबह दिल्ली एयरपोर्ट पर एक बड़ा हादसा (DELHI AIRPORT TERMINAL 1 ACCIDENT) हुआ है। हादसे में एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 की छत गिर गई।  छत गिरने से कार में बैठे एक कैब ड्राइवर की मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे में 5 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही दिल्ली फायर सर्विस, पुलिस, CISF और NDRF की टीमें मौके पर पहुंची और राहत-बचाव में जुट गई हैं।

DELHI AIRPORT TERMINAL 1 ACCIDENT
DELHI AIRPORT TERMINAL 1 ACCIDENT

DELHI AIRPORT TERMINAL 1 ACCIDENT: सभी उड़ाने हुई रद्द

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर सुबह 5 बजे के करीब तेज बारिश और आंधी तूफान के कारण छत गिर गई। इस दौरान वहां मौजूद कई कारें छत के नीचे दब गईं। इसके अलावा छत से जुड़ा हुआ लोहे के तीन सपोर्ट बीम भी गाड़ियों पर गिर गए। हादसे के बाद दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 से संचालित होने वाली सभी उड़ानों को फिलहाल अस्थायी तौर पर रद्द कर दिया गया है। चेक-इन काउंटर भी बंद कर दिए गए हैं।

ये भी पढिए-

CM DHAMI MET NITIN GADKARI
CM DHAMI MET NITIN GADKARI

सीएम धामी ने की नितिन गडकरी से मुलाकात, राज्य के लिए रखी ये खास मांगे

DELHI AIRPORT TERMINAL 1 ACCIDENT: मंत्री भी पहुँचे एयरपोर्ट पर

हादसे के बाद केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू भी एयरपोर्ट पर पहुंचे हैं। फिलहाल सरकार की तरफ से मृतक के परिवार को 20 लाख रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया गया है। इसके अलावा घायलों को भी तीन लाख रुपये की मदद देने की घोषणा की गई है। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू ने कहा कि वो इस घटना पर व्यक्तिगत रूप से नजर रख रहें हैं।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज