पिथौरागढ़ में 45 मीटर चट्टान टूटने से सड़क बंद, धारचूला में फंसे इतने यात्री

0
258
PITHORAGARH ROAD BLOCK

Uttarakhand Devbhoomi Desk: राज्य के कई हिस्सों में पिछले दिनों से लगातार बारिश जारी है। पिथौरागढ़ (PITHORAGARH ROAD BLOCK) में लिपुलेख-तवाघाट मार्ग के पास भूस्खलन से यहाँ यातायात बाधित हो गया। सड़क के पास चट्टान के टूट कर गिरने के कारण करीब 100 मीटर सड़क बंद हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार सड़क को खोलने मे दो दिन का समय लग सकता है जिसके कारण अगले दो दिनों तक इस क्षेत्र में यातायात पूर्ण रूप से बाधित हो सकता है।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Cabinet Meeting
प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक आज, जाने किन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

PITHORAGARH ROAD BLOCK: पिथौरागढ़ में फंसे इतने यात्री

पिथौरागढ़ में लिपुलेख-तवाघाट मार्ग के पास भूस्खलन से यहां यातायात ठप हो गया है। यहां 300 से ज्यादा यात्री फंस गए थे। लखनपुर के पास धारचूला से 45 किलोमीटर (PITHORAGARH ROAD BLOCK) ऊपर लिपुलेख-तवाघाट सड़क चट्टान की गंभीर दरार के कारण 100 मीटर तक बह गई है। इससे धारचूला और गुंजी में करीब तीन सौ लोग फंस गए।

मिली जानकारी के मुताबिक सड़क खुलने में कम से कम दो दिन का समय लगेगा। प्रदेश में (PITHORAGARH ROAD BLOCK) मौसम इन दिनों करवट ले रहा है। राज्य के कई हिस्सों में बारिश का सिलसिला जारी है तो नुकसान की खबरें आती रहती हैं। कहीं वाहन मलबे में दब गए हैं तो कहीं जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है। इसी बीच पिथौरागढ़ में लिपुलेख-तवाघाट मार्ग के पास भूस्खलन से यातायात ठप हो गया।

ये भी पढ़ें:
PANDAVAAS IN DEHRADUN
पांडवास के गानों पर झूमे लोग, आदेश भोले बाबा ने किया मंत्रमुग्ध

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com