नाचते-नाचते फटी जमीन और 6 लड़कियां समा गईं जमीन में, वीडियो वायरल

0
425

Viral Video of Girls: कैसे फटी जमीन और 10 सेकेंड में समा गईं 6 लड़कियां जमीन के अंदर

Viral Video: सोचिए जरा आप किसी पार्टी में जमकर डांस कर रहे हों, एकदम मस्त मौला होकर और अगले ही क्षण आप अपने आप को एक गड्ढे में पाते हैं। मात्र कुछ सेकेंड में ही आपकी खुशियां दुख में भी बदल सकती है।

दरअसल सोशल मीडिया पर पिछले दो दिनों से एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video of Girls) हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लड़कियां फ्लोर पर कूद कूद कर डान्स कर रही हैं और फिर 10 सेकेंड के अंदर ही जिस जगह पर ये लड़कियां नाच रहीं थी उसी जमीन में ये लड़किया समा जाती हैं।

10 सेकेंड में समाईं लड़किया जमान के अंदर

आपको बता दें कि इस वीडियो (Viral Video of Girls) में 5-6 लड़कियां एक जगह पर डांस कर रही हैं और डांस करते वक्त ये लड़किया इस कदर कूद रहीं हैं कि इन्हें इनके आसपास क्या हो रहा है उसकी तक भनक नही थी। इन लड़कियों को डांस करते हुए मुश्किल से 10 सेकेंड ही हुए होगें कि तभी अचानक से जिस जगह पर ये नाच रही होती हैं वो जगह जमीन में ही धस जाती है और ये सभी लड़कियां भी उस जमीन में ही समा जाती हैं।

घटना का वीडियो हुआ कैमरे में कैद

दरअसल जिस समय ये घटना हुई उस वक्त आसपास खड़े इनके दोस्त इन लड़कियों का डांस करते हुए वीडियो बना रहे थे और तभी इस 10 सेकेंड के वीडियो (Viral Video of Girls) में कुछ ऐसा कैद हुआ जिसे देखकर अब लोग डांस करने से पहले कई बार सोचेगें। जैसे ही ये लड़कियां जमीन में समायी वैसे ही आसपास खड़े लोग हड़बड़ाते हुए इन लड़कियों के पास जाते दिखाई दिए।

ये भी पढ़े:
Urfi Javed Dress
उर्फी ने कांच का ड्रेस पहनकर गाया,“दिल में मेरे है दर्दे डिस्को”

सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video of Girls) हो रहे इस 10 सेकेंड के वीडियो को रेडिट पर हंबल टेलर नाम के एक व्यक्ति ने शेयर किया जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकल बवाल मचा रहा है। इस वायरल (Viral Video of Girls) हो रहे वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और इस वीडियो को देखकर खूब ठहाके भी लगा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि जिस जगह पर ये घटना हुई उस जगह पर पहले से ही एक गटर का ढक्कन था, जो लड़कियों के तेज कूदने के कारण टूट गया और सभी डांस कर रही लड़कियां उसके अंदर गिर गईं। इस वीडियो को देखने के बाद शायद कई लोग सतर्क हो जाएगें कि अगर वो डांस करें तो या तो आसपास मुआयना करके डांस करें या फिर ज्यादा जोश के साथ डांस न करें।  

ये भी पढ़े:
sana khan
Sana Khan को बहन बोलने वाले मौलाना अनस कैसे बने उनके शौहर?

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com