उर्फी ने कांच का ड्रेस पहनकर गाया,“दिल में मेरे है दर्दे डिस्को”

0
924
Urfi Javed Dress
Urfi Javed Dress

Urfi Javed Dress: उर्फी की इस वीडियो को 2 घंटो में 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

Entertainment News Desk: अपने अतरंगी कपड़ो (Urfi Javed Dress) और बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिरसे सुर्खियों में हैं। इस बार सुर्खियों में आने के पीछे उनकी कांच से बनी एक ड्रैस है, जिससे उर्फी ने अपने चहरे को पूरी तरीके से ढका हुआ है और इसके साथ ही उर्फी ने इन कांच जैसे दिखने वाले टुकड़ों से अपने प्राइवेट पार्ट्स को भी ढका हुआ है। उर्फी ने इस वीडियो में जीन्स पहनी हुई है लेकिन उर्फी ने अपनी जीन्स की जिप भी खोली हुई है।

उर्फी जावेद ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और इस वीडियो में उन्होंने दर्दे डिस्को गाना इस्तेमाल किया हुआ है। जिसे खबर लिखे जाने तक 1 लाख से ऊपर लोगों द्वारा देखा जा चुका है और साथ ही 4 हजार लोगों द्वारा इस वीडियो पर कमेंट भी किए जा चुके है।

ये भी पढ़े:
urvashi rautelaउर्वशी रौतेला ने फ्लाइट में दीपिका पादुकोन को किया Kiss, बॉलीवुड में नयी दोस्ती की शुरुवात

उर्फी के वीडियो पर लोगों के रिएक्शन

कई लोग उर्फी के इस लुक (Urfi Javed Dress) की तारीफ करते हुए स्माइली के ईमोजी बना रहे हैं, कुछ लोग हॉट कह रहे हैं तो कुछ लोग हार्ट शेप का ईमोजी बना रहे हैं। तारीफ करने वालों के साथ साथ कुछ ट्रोलर्स भी ऊर्फी के इस लुक को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने उर्फी के इस लुक (Urfi Javed Dress) को ‘बकवास’ बताया तो दूसरे ने लिखा, ‘अरे पागल लड़की बस कर बस।’ इसके बाद एक यूजर ने लिखा,’कोई काम नहीं है इसकोl’

Urfi javed
Source: Instagram

उर्फी जावेद हमेशा से ही अपने हॉट और बोल्ड अवतार (Urfi Javed Dress) के लिए जानी जाती है और आए दिन वे अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिनको लेकर उन्हें कई हेटर्स का भी सामना करना पड़ता है, लेकिन अच्छी बात ये है कि उर्फी को इन हेटर्स से कोई फर्क नही पड़ता है। आपको बता दें कि उर्फी जावेद बिग बॉस के ओटीटी प्लैटफॉर्म में नजर आईं थी इसके बाद उर्फी कई म्यूजिक वीडियोज में भी आ चुकी है, जिन्हें लोग अपना जमकर प्यार देते हैं।

ये भी पढ़े:
urfi javedउर्फी जावेद ने दिखाया टशन, 2 हज़ार सिम कार्ड से बना डाला अपना नया ड्रेस

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com