Sana Khan को बहन बोलने वाले मौलाना अनस कैसे बने उनके शौहर?

0
279
sana khan
sana khan

Sana Khan के शौहर मौलाना अनस का भाई से जान तक का सफर

Entertainment News Desk: बॉलीवुड में कभी अपने हॉट अंदाज और खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली सना खान ने 2020 में मौलाना अनस के साथ अचानक शादी करके अपने सभी फैंस को हैरान कर दिया था। लेकिन क्या आपको मालूम है कि सना ने जिन मौलाना से शादी की है वो उन्हें कभी बहन बुलाया करते थे।

सना खान (Sana Khan) के मौलाना से शादी करने के बाद उन्होंने हमेशा हमेशा के लिए अपने एक्टिंग करियर से दूरी बना ली। हालांकी अब सना खान पहले से ज्यादा सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं। लेकिन ऐसा क्या हुआ था कि सना खान को उनसे शादी करनी पड़ी जो उन्हें बहन कहकर बुलाया करते थे।

Sana Khan ने 2020 में की थी मौलाना अनस से शादी

sana khan and her husband
Source: Instagram

एक्स बिगबॉस कंटेस्टेंट सना खान ने नवंबर 2020 को मौलाना अनस से शादी कर ली थी और इसके बाद उन्हें कभी बॉलीवुड में दोबारा नही देखा गया। आपको बता दें कि मौलाना अनस के सोशल मीडिया पर कई वीडियोज वायरल हुए हैं जिसमें मौलाना बताते हैं कि वह अपनी पत्नी सना को पहले बहन कहकर बुलाते थे।

2018 में हुई थी Sana Khan और मौलाना अनस की मुलाकात

sana khan and her husband
Source: Instagram

मुफ्ती अनस बताते हैं कि वह सना खान से 2018 में मिले थे। इसके बाद मुफ्ती अनस हज पर गए जहां वे मौलाना तारिक जमील से मिले जो की पाकिस्तान के मौलाना है। इस दौरान मुफ्ती अनस ने मौलाना तारिक से सना खान के बारे में जिक्र करते हुए कहा, “ मौलाना साहब एक बहन (Sana Khan) है, आप इनसे बात कर लीजिएगा”। जिसके बाद मौलाना तारिक सना खान से दुबई में मिले।

इस किस्से के साथ ही मौलाना अनस ने सना को बहन कहकर बुलाने का एक और जिक्र करते हुए कहा, “मैं उनको बहन कहा करता था क्योंकि हमने कभी तसव्वुर में भी नहीं सोचा था कि हमारी शादी हो सकती है लेकिन जो हकीकत है वो हकीकत है।”

sana khan wedding with maulana anus
Source: Social Media

वहीं मौलाना मुफ्ती ने ये भी बताया कि सना खान (Sana Khan) बॉलीवुड में काम करते हुए काफी परेशान रहती थी और इन तकलीफों के चलते सना खान और मौलाना अनस की मुलाकातें बढ़ीं और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद सना खान और मौलाना अनस ने नवंबर 2020 में एक दूसरे से निकाह कर लिया, जिसके बाद से सना खान हमेशा ही बुर्खे में नजर आती हैं।

ये भी पढ़े:
Urfi Javed Dress
उर्फी ने कांच का ड्रेस पहनकर गाया,“दिल में मेरे है दर्दे डिस्को”

बॉलीवुड में कदम रखते ही Sana Khan के सामने क्या परेशानिया थीं?

आपको बता दें कि सना खान (Sana Khan) के यूं इस तरह अचानक मौलाना अनस से शादी करने के बाद उनके सभी फैंस काफी चौंक गए थे। सना खान एक एक्स बिगबॉस कंटेस्टेंट थी और जब सना खान ने बॉलीवुड में कदम रखा था उसी समय से बॉलीवुड में उन्हें कई परेशानियों से जूझना पड़ा।

sana khan and ex boyfriend melvis
Source: Social Media

बॉलीवुड के अपने मुश्किल भरे करियर के दौरान ही सना खान को प्यार में भी धोखा मिला था, जिसके बाद उन्होंने आत्महत्या करने की भी कोशिश की थी। सना खान और मशहूर कोरियोग्राफर मेलविन लुईस काफी लंबे समय तक एक दूसरे के साथ लव रिलेशनशिप में रहे और फिर कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप भी हो गया।

Sana Khan ने ब्रेकअप के बाद की थी आत्महत्या की कोशिश

सना खान अपने और मेलविन के ब्रेकअप के बाद काफी डिप्रेशन में चलीं गईं थी, जिसके बाद उन्होंने नींद की गोलियां खाकर अपनी जान देने की भी कोशिश की थी। अपने और लुईस के ब्रेकअप के बाद सना खान ने लुईस पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि लुईस ने उनका इस्तेमाल किया है।

इसके बाद जब सना खान अपने और लुईस के ब्रेकअप के दर्द से बाहर आईं तब भी सना किसी न किसी कारण परेशान ही रहने लगीं। इसके बाद अचानक सना खान ने अक्टूबर 2020 को सोशल मीडिया के जरिए लोगों को ये बताया कि वह मानवता की सेवा करना चाहती हैं इसी कारण वह बॉलीवुड को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह रही हैं।

sana khan
Source: Instagram

इस पोस्ट को शेयर करने के एक महीने बाद ही सना खान ने नवंबर 2020 को गुजरात के मौलाना मुफ्ती सैयद के साथ निकाह कर लिया और इसके बाद से ही सना खान हमेशा से ही बुर्खे में नजर आती हैं। वहीं मौलाना अनस के साथ निकाह के बाद से सना खान सोशल मीडिया में काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वहीं शादी के बाद सना खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी सारी पुरानी तस्वीरें डिलीट कर एक नई जिंदगी की शुरूआत कर चुकीं हैं।

ये भी पढ़े:
Sukesh Chandrasekhar case
Sukesh Chandrasekhar case : ठग सुकेश संग जुड़ा नाम तो उर्फी ने उड़ाया चाहत का मजाक, चाहत ने दिया ये जवाब

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com