अंकिता मर्डर केस : बार बार बेसुध हो रही हैं अंकिता की मां, बोली हत्यारों को मुझे सौंपो, मैं करूंगी उनका संहार  

Ankita Murder Case
Ankita Murder Case
अंकिता की मां का कहना है 
कि पुलिस हत्यारों को
 सजा नहीं दे सकती तो 
उन्हें मेरे हवाले कर दो,
 मैं उनका संहार कर दूंगी

Ankita Murder Case

अंकिता हत्याकांड से उनका परिवार काफी सदमे में है। मां तो मां होती हैं वो अपने जिगर के टुकड़े को कैसे भूल सकती हैं, अंकिता भंडारी की मां सोनी भंडारी बार बार बेसुध हो रही हैं और कह रही हैं कि अंकिता जल्दी आएगी।

Ankita Murder Case: अंकिता की मां का कहना ,उन्हें मेरे हवाले कर दो, मैं उनका संहार कर दूंगी

अंकिता की मां का कहना है कि पुलिस हत्यारों को सजा नहीं दे सकती तो उन्हें मेरे हवाले कर दो, मैं उनका संहार कर दूंगी। उनका ये भी कहना है कि उनकी बेटी अंकिता का साजिश के तहत धोखाधड़ी से अंतिम संस्कार कर दिया गया, उनका कहना है कि साजिश के तहत मुझे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया और मैं आखिरी बार बेटी को देख तक नहीं पाई।

आपको बता दें कि रविवार शाम चार बजे अंकिता की मां सोनी देवी को राजकीय मेडिकल कॉलेज श्रीनगर के आईसीयू में स्वास्थय कारणों का हवाला देते हुए भर्ती कराया गया था। सोमवार सुबह लगभग नौ बजे उन्हें छुट्टी दे दी गई। अस्पताल से उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ है, वो अंकिता को दिखाने की मांग कर रही है।

Ankita Murder Case

Ankita Murder Case
Ankita Murder Case

वो कह रही हैं कि जब जबरदस्ती मेरी बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया गया तो प्रशासन यह भी लिखकर दे दे कि तीन दिन में हत्यारों को फांसी दे दी जाएगी। ये सिर्फ मेरी बेटी के साथ नहीं हुआ है, ऐसा बहुत बेटियों के साथ ऐसा हुआ है, पुलिस को कितने सुबूत चाहिए, यदि पुलिस प्रशासन के वश की बात नहीं है तो वो न्याय करने का अधिकार मुझे दे दो। मैं उनके टुकड़े-टुकड़े कर दूंगी।

एक वीडियो में वो कहती हुई नजर आ रही है कि मेरी बेटी का चेहरा मुझे दिखाओ। पुलिस वाले बिना अंतिम दर्शन कराए मेरी बेटी क्यों ले गए। शाम के अंधेरे में मेरी बेटी का अंतिम संस्कार किया गया,यह सब चाल है, मैं अपनी बेटी को देखने के लिए गांव से यहां आई हमारे गांव में पूरा जंगल का रास्ता है।

ये भी पढे़ं : Ankita Bhandari News: रिजॉर्ट के रसोइए और अंकिता की वायरल ऑडियो आई सामने