सीएम पुष्कर सिंह धामी दिल्ली रवाना, अचानक दिल्ली दौरे पर सियासी हलचल हुई तेज

0
255

Uttarakhand News: CM Pushkar Singh Dhami अचानक दिल्ली रवाना हो गये हैं। उनके दिल्ली रवाना होने पर कई अर्थ निकाले जा रहे हैं। साथ ही मुख्यमंत्री के अचानक बने इस दौरे पर सियासी हलचल भी तेज हो गई हैं। इस दौरे को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना कि वे दिल्ली में केंद्रीय मंत्री से मुलाकात करने जा रहे हैं। इसके साथ रामनगर में होने वाले मंथन शिविर भी किया स्थगित

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिल्ली रवाना

CM Pushkar Singh Dham
CM Pushkar Singh Dham

CM Pushkar Singh Dhami दिल्ली रवाना हो गये हैं। वे दोपहर 1.30 बजे की फ्लाइट से दिल्ली रवाना हो गये हैं। अपनी जरूरी कामकाज निपटाने के बाद मुख्यमंत्री धामी दिल्ली के रवाना हुए हैं। दिल्ली में वे कई केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर सकते हैं। साथ ही यह भी माना जा रहा है कि वहां वे पार्टी हाईकमान से भी मुलाकात कर सकते हैं.

CM Pushkar Singh Dhami के अचानक दिल्ली जाने पर सियासी हलचल हुई तेज

CM Pushkar Singh Dham
CM Pushkar Singh Dham

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के दिल्ली रवाना होने पर प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गई है। इनके अचानक बने इस दौरे के कई सियासी अर्थ भी निकाले जा रहे हैं। उत्तराखंड कैबिनेट में बदलाव की खबरें भी तेज चल रही हैं साथ ही यह माना जा रहा है कि जल्द केंद्र की सहमति मिलने के बाद ये बदलाव हो सकते हैं। अब उनके इस दौरे से ये अटकलें लग रही हैं कि वे एक बार फिर दिल्ली में हाईकमान से मिल सकते हैं।

CM Pushkar Singh Dhami केंद्रीय पर्यटन मंत्री किशन रेड्डी से करेंगे मुलाकात

दिल्ली रवाना होने से पहले CM Pushkar Singh Dhami पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि उन्होंने केंद्रीय पर्यटन मंत्री किशन रेड्डी से समय मांगा था। उन से समय मिलने पर वे उन्हें मिलने दिल्ली जा रहे हैं। वहां उनसे मानसखंड कॉरिडोर को लेकर वार्ता होगी। साथ ही प्रसादम् योजना पर भी उन से बात होगी। सीएम धामनी ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने हाल ही में बद्री- केदार में चल रहे निर्माण कार्यों की समीक्षा की थी, इस विषय पर भी उनकी केंद्रीय पर्यटन मंत्री से मुलाकात करेंगे।

मंथन शिविर भी किया स्थगित

CM Pushkar Singh Dhami धामी ने कल 28 सितंबर को रामनगर में होने वाले मंथन शिविर को स्थगित कर दिया है। इस मंथन शिविर में प्रदेश के मंत्री गण और अधिकारी गणों ने शामिल होना था। लेकिन इस शिविर को भी मुख्यमंत्री धामी ने स्थगित कर दिया है। इस मंथन शिविर में शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल की भी महत्वपूर्ण भूमिका होनी थी।

ये भी पढ़ें…

अंकिता मर्डर केस : बार बार बेसुध हो रही हैं अंकिता की मां, बोली हत्यारों को मुझे सौंपो, मैं करूंगी उनका संहार