उत्तराखंड के युवाओं के लिए अच्छी खबर, इन 1550 पदों पर होंगी भर्तियाँ

0
283
uttarakhand new job vacancy

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK:आज पुलिस लाइन में आयोजित एक कार्यक्रम में सिविल पुलिस, पीएसी, आईआरबी व दमकल कर्मियों के 55 नए रंगरूटों को नियुक्ति पत्र मिला| सरकारी नौकरी( uttarakhand new job vacancy) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर सामने आई है।

1550 पदों पर होगी भर्ती uttarakhand new job vacancy

उत्तराखंड पुलिस बल में जल्दी ही कांस्टेबल के 1550 पदों पर भर्ती होने वाली है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को पुलिस लाइन में आयोजित नियुक्ति पत्रों के वितरण समारोह में ये घोषणा की। मुख्यमंत्री ने कहा कि दूरसंचार और फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशालाओं के लिए भर्ती प्रक्रिया जोरों पर है और परिणाम भी जल्द ही घोषित किए जाएंगे। मंगलवार को 55 नए सिविलियन पुलिस, पीएसी, आईआरबी व फायर फाइटर रंगरूटों को नियुक्ति पत्र मिले।

uttarakhand new job vacancy

 

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने कहा कि लंबे समय से राज्य में भर्ती फर्जीवाड़ा हाई प्रोफाइल मुद्दा रहा है| पुलिस महानिरीक्षक अशोक कुमार को तत्काल भर्ती uttarakhand new job vacancy की जांच के आदेश दिए गए। एसटीएफ की जांच में परिक्ष में हुई गड़बड़ी का मामला सामने आया। पूछताछ के बाद आरोपी फिलहाल हिरासत में है।

नकल विरोधी कानून लागू करने वाला पहला राज्य

सीएम ने कहा कि नकल विरोधी कानून लागू करने वाला उत्तराखंड देश का पहला राज्य है। उन के अनुसार उत्तराखंड की तर्ज पर अब महाराष्ट्र राज्य सरकार ने साहित्यिक नकल विरोधी कानून का मसौदा तैयार करने को कहा है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में किसी भी अभ्यर्थी के भविष्य के साथ किसी भी तरह का खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा। इस दौरान उन्होंने नवनियुक्त जवानों uttarakhand new job vacancy को बधाई दी।

ये भी पढ़ें-

uttrakashi news

कालिंदी ट्रैक पर 14 ट्रैकर्स फंसे, सेना की ली जाएगी मदद