मरी हुई वृद्धा हुई जिंदा! अंतिम संस्कार से पहले कैसे हुआ ये चमत्कार?

0
365
Roorkee Breaking News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: आपने फिल्मों और सीरियलों में मरे हुए लोगों को जिंदा होते हुए तो देखा ही होगा? तब हम में से कई लोग ये सोचते होंगे कि (Roorkee Breaking News) क्या ऐसा असल में भी संभव है? अगर सच में कुछ ऐसा नजारा देखने को मिल जाए तो कोई भी यकीन नहीं कर पायेगा। लेकिन हैरत वाली बात ये है कि ऐसी घटना असल में भी सामने आई है। आप इसे चमत्कार माने या लोगो की लापरवाही लेकिन इस घटना को सुनने के बाद हर कोई दंग रह गया।

दरअसल, एक वृद्ध महिला के अंतिम संस्कार की तैयारियां चल ही रही थीं, वहां मौजूद सभी लोग आंसू बहा रहे थे, लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर सभी लोग हैरान हो गए। आइए जानते हैं पूरा मामला।

ये भी पढ़ें:
Tulsi Ka Paudha
भूलकर भी तुलसी की पत्तियों को इस कारण न तोड़े, वरना हो सकता है अनर्थ

Roorkee Breaking News: 102 वर्षीय ज्ञान देवी कुछ समय से बीमार चल रही थी फिर…

ये मामला रुड़की के नारसन कस्बे का है। यहां एक बुजुर्ग महिला के (Roorkee Breaking News) अंतिम संस्कार की तैयारियां चल ही रही थीं तभी अचानक उनके शरीर में हरकत होने लगी जिसे देख सब हैरत में पड़ गए। फिर उसके बाद जैसे ही वृद्धा ने अपनी आंखें खोलीं तो परिजनों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

बताया जा रहा है कि 102 वर्षीय ज्ञान देवी कुछ समय से बीमार चल रही थी। मंगलवार सुबह अचानक उनकी तबियत काफी ज्यादा बिगड़ गई। आनन-फानन में परिजनों ने डॉक्टर को बुलाकर बुजुर्ग की जांच करवाई तो डॉक्टर ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया। इस खबर के बाद परिजनों ने बुजुर्ग की मृत्यु की खबर रिश्तेदारों को दी और कुछ ही देर में बड़ी संख्या में लोग घर पर जमा हो गए।

ये भी पढ़ें:
CM Dhami on Budget 2023
बजट को लेकर उत्‍तराखंड में ऐसी रही प्रतिक्रिया

उसके बाद परिजन महिला के शव को अंतिम संस्कार (Roorkee Breaking News) के लिए लेकर जाने ही वाले थे कि अचानक उनके शरीर में कुछ हरकत महसूस हुई। उसके कुछ देर बाद उन्होंने आंखें खोल दी जिसे वहां खुशी का माहौल बन गया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com