बजट को लेकर उत्‍तराखंड में ऐसी रही प्रतिक्रिया

0
260
CM Dhami on Budget 2023

Uttarakhand Devbhoomi Desk: आज वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आम बजट पेश किया। इस दौरान अलग-अलग सेक्टरों को लेकर (CM Dhami on Budget 2023) कई ऐलान किए गए। जिसमें पक्ष-विपक्ष और आम लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। कोई इस बजट की तारीफ कर रहा है तो कोई इससे नाराजगी जता रहा है। इस बीच अब उत्तराखंड राज्य के मुख्यमंत्री की प्रतिक्रिया सामने आई है। बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वित्त मंत्री द्वारा पेश किए गए इस बजट को शानदार बताया है।

ये भी पढ़ें:
BUDGET 2023 LIVE
BUDGET 2023 LIVE: नौकरीपेशा लोगों से लेकर वरिष्ठ नागरिकों तक के लिए हुए ये बड़े ऐलान

CM Dhami on Budget 2023: शानदार बजट पेश करने के लिए दी बधाई

वहीं मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को ऐसा शानदार बजट पेश करने के लिए (CM Dhami on Budget 2023) बधाई दी है। उन्‍होंने कहा है कि ‘मैं पीएम मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं और देश के लोगों के सामने शानदार बजट पेश करने के लिए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को बधाई देता हूं। यह बजट देश के साथ-साथ दुनिया के लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेगा।’

ये भी पढ़ें:
tharali uttarakhand news
ग्राम प्रधान संगठन ने की तालाबंदी, प्रशासन परेशान

इसके साथ ही मुख्‍यमंत्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय बजट 2023-24 पेश किया गया। ये विकसित भारत के विराट संकल्प को एक नई मजबूती प्रदान करेगा। साथ ही इस अमृत काल में 130 करोड़ देशवासियों की अपेक्षाओं को मूर्त रुप प्रदान करने वाले इस जनकल्याणकारी बजट हेतु प्रधानमंत्री व वित्त मंत्री का सहृदय आभार।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com