रुड़की में बड़ा हादसा: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर 1 की मौत

Roorkee Accident News
Roorkee Accident News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: रुड़की से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां माधवपुर गांव के पास हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर 1 व्यक्ति की मौत हो गई। बता दें कि एक डंपर हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया जिससे उसमें आग लग गई और डंपर चालक (Roorkee Accident News) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बताया जा रहा है कि इस घटना के दौरान वहां मौजूद क्लीनर भी बुरी तरह से झुलस गया। ऐसे में सूचना मिलते ही दमकल की टीम के मौके पर पहुँची और किसी तरह से आग पर काबू पाया। इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी मची रही।

यह भी पढ़े:
Untitled 4 2
कांग्रेस को कमजोर कर रही है बीजेपी के ‘स्‍लीपिंग सेल’: कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष करन माहरा

Roorkee Accident News रात करीब 2 दो बजे आया था डंपर

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के माधोपुर गांव (Roorkee Accident News) के पास इकबालपुर जाने वाले रास्ते पर गुरुवार रात करीब दो बजे ये हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि ये डंपर मिट्टी लेकर आया था। डंपर चालक ने जैसे ही मिट्टी नीचे गिराने का प्रयास किया तो ऊपर से जा रही हाईटेंशन की लाइन में की चपेट में डंपर आ गया। ऐसे में चालक की करंट के चपेट में आने से मौत हो गई।

यह भी पढ़े:
Budhi Diwali in Uttarakhand
यहां एक महीने बाद क्यों मनाई जाती हैं ये अनोखी दीपावली! जानिए इसी रोचक कहानी

सूचना मिलते ही दमकल टीम (Roorkee Accident News) ने आग पर काबू पाया। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्या पाल ने बताया कि हादसे में डंपर चालक गययुर निवासी लालवाला की मौत हुई है, जबकि मौजूद क्लीनर तालिब मनुबास झुलसा है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com