कांग्रेस को कमजोर कर रही है बीजेपी के ‘स्‍लीपिंग सेल’: कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष करन माहरा

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण महारा ने आज बड़ा बयान दिया है। करन माहरा ने अपने संबोधन में अपनी ही पार्टी के कुछ नेताओं पर निशाना साधा है। उन्होने कहा कि उनकी पार्टी में भाजपा (Uttarakhand Politics) के कुछ ‘स्लीपिंग सेल’ शामिल हैं जो कांग्रेस के पदाधिकारियों के खिलाफ आग उगलने का काम करते है। करन माहरा ने आगे कहा कि ‘पार्टी में बैठे कई लोग आपका चरित्र हनन करेंगे। ये वे लोग हैं जिन्हें भाजपा ने कांग्रेस में डाला है या वे भाजपा के सहयोगी हैं। वे निश्चित तौर पर कांग्रेस के हर उस आदमी का विरोध करेंगे, उसकी चरित्र हत्या करेंगे जो कांग्रेस को मजबूत करने का काम करेगा।’

 

यह भी पढ़े:
Dehradun DAV PG College News
डीएवी पीजी कॉलेज में अब शिक्षकों की नेतागिरी बंद!

Uttarakhand Politics: ऐसे लोगों से रहे सतर्क

कांग्रेस भवन में आयोजित कार्यक्रम में उन्‍होंने अपने नेताओं से कहा कि ‘ऐसे लोगो से सतर्क रहें वो बनते कांग्रेस के है लेकिन काम बीजेपी का करते है। कुछ घटनाक्रमों को लेकर उन्होने अमित शाह को निशाने पर लिया। करन माहरा के अनुसार (Uttarakhand Politics) अमित शाह ने कहा था कि कांग्रेस को खत्म करना है तो मूर्ति भंजन कर दो। अभी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। अगर प्रीतम सिंह अच्छा काम कर रहें है तो उनके चरित्र पर हमला किया जाता है ताकि वो बदनाम हो जाए और चुप हो जाए। ऐसे ही अगर हरीश रावत अच्छा काम करते हैं तो उनके खिलाफ बीजेपी की सिलिपिंग सेल एक्टिव हो जाती है।

यह भी पढ़े:
Budhi Diwali in Uttarakhand
यहां एक महीने बाद क्यों मनाई जाती हैं ये अनोखी दीपावली! जानिए इसी रोचक कहानी

उन्होंने आगे कहा, ‘और यही काम कांग्रेस में बैठे वे दुष्ट लोग कर रहे हैं जो भाजपा से मिले हुए हैं। ये दिन में कांग्रेस के दफ्तर में होते हैं और रात को भाजपा नेता के घर में होते हैं। दिखते कांग्रेस के हैं और अपनी महिला मित्रों (Uttarakhand Politics) को भाजपा में शामिल कराते हैं।’ ऐसे में अपने कार्यकर्ताओं को ऐसे लोगों से सावधान रहने के प्रति आगाह करते हुए करन माहरा ने कहा कि अपने पार्टी को बचाने की जिम्मेदारी उनकी होगी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com