नैनीताल: बाइक और स्कूटी की जोरदार टक्कर में 1 की दर्दनाक मौत

0
13
Road Accident in Nainital
Road Accident in Nainital

Uttarakhand Devbhoomi Desk: पहाड़ों में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। रोजाना सड़क हादसो की कई खबरे सामने आ रही है। ऐसे में आज फिर नैनीताल से ऐसी खबर सामने आई है। बता दें कि यहां के भवाली रोड (Road Accident in Nainital) पर स्कूटी और बाइक में आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई, जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी और स्कूटी सवार दोनों लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया और मृतक के शव पंचनामा भर दिया। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि मृतक व घायल नैनीताल में शादी समारोह में शामिल होने आ रहे थे।

यह भी पढ़े:
Budhi Diwali in Uttarakhand
यहां एक महीने बाद क्यों मनाई जाती हैं ये अनोखी दीपावली! जानिए इसी रोचक कहानी

Road Accident in Nainital: इस जगह हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि भवाली रोड पर जोख़िया के समीप दोपहर करीब ढाई (Road Accident in Nainital) बजे के आसपास ये हादसा हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक, 19 वर्षीय भगवत सिंह और गोपाल सिंह अपने घर नैनीताल आ रहे थे। रास्ते में जोखिया में उनकी नैनीताल के एक निजी स्कूल के छात्र की स्कूटी से जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे की सूचना पर चीता कांस्टेबल शिवराज राणा मौके पर पहुंचे और स्वजनों को हादसे की सूचना दे दी। पुलिस के अनुसार स्कूटी सवार नाबालिग है।

यह भी पढ़े:
Roorkee Accident News
रुड़की में बड़ा हादसा: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर 1 की मौत

वहीं, शुकवार सुबह भवाली के निगलाट में भी एक हादसा हुआ। जिसमें बागेश्वर निवासी (Road Accident in Nainital) कार चालक की मौके पर मौत हो गई।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com