फिलहाल नहीं मिलेगी ठंड से राहत, आज इन जिलों में मूसलाधार बारिश का अलर्ट

0
311
rain alert in uttarakhand

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने के कारण एक बार फिर मौसम का मिजाज बदलने लगा है। ऐसे में कड़ाके की ठंड से (rain alert in uttarakhand) राहत मिलने के कोई आसार नहीं दिख रहे। प्रदेश में पहाड़ से लेकर मैदान तक लोगों को जबरदस्त ठंड का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग के अनुसार, अगले कुछ दिन तक मौसम का मिजाज इसी तरह का रहने वाला है।

ये भी पढ़ें:
cm dhami meet amit shah
केंद्रीय गृह मंत्री से CM धामी ने मांगी मदद, गृह मंत्री ने कहा…

इसको देखते हुए मौसम विभाग ने (rain alert in uttarakhand) अगले 48 घंटों में चमोली, उत्तरकाशी, पिथौरागढ़ जिले में मूसलाधार बारिश का अलर्ट जारी किया है। बताया जा रहा है कि यहां कहीं-कहीं बारिश तो कहीं-कहीं बर्फबारी हो सकती है। मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक विक्रम सिंह के अनुसार, तीन हजार मीटर से अधिक ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी होने की संभावना है। इसका असर मैदानों में कड़ाके की ठंड के रूप में दिखाई देगा।

ये भी पढ़ें:
tharali breaking news
खतरे में नोनिहालो का भविष्य! खंडहर में पढ़ने को मजबूर है नन्हे मुन्ने बच्चे

rain alert in uttarakhand: देहरादून में इतना दर्ज किया गया न्यूनतम तापमान

आपको बता दें कि बीते दिन मुक्तेश्वर में न्यूनतम पारा एक डिग्री दर्ज किया गया, पंतनगर में न्यूनतम पारा 2 डिग्री, टिहरी में न्यूनतम तापमान 1.8 डिग्री व देहरादून में अन्यूनतम तापमान 4.8 डिग्री दर्ज किया गया। बता दें कि फिलहाल 23 से 26 जनवरी तक ठंड में कमी आने के कोई भी आसार नहीं हैं।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com