‘मेरा करियर बर्बाद कर दिया’, Jacqueline Fernandez ने ठग सुकेश के खिलाफ दिया ये बयान

0
44
jacqueline fernandez's statement against sukesh

Uttarakhand Devbhoomi Desk: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज कई दिनों से मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर सुर्खियां में हैं। 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले (jacqueline fernandez’s statement against sukesh) में घिरी अभिनेत्री की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इस बीच जैकलीन ने पटियाला कोर्ट में महाठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ अपना बयान दर्ज कराया है। बता दें कि एक्ट्रेस ने कहा कि सुकेश ने उनके इमोशंस के साथ खेला है और उनका करियर भी बर्बाद कर दिया है।

दरअसल, इस केस के चलते एक्ट्रेस लगातार कोर्ट के चक्कर काट रही हैं। इसी दौरान उन्होंने कोर्ट के सामने अपनी बातें रखीं।

ये भी पढ़ें:
rain alert in uttarakhand
फिलहाल नहीं मिलेगी ठंड से राहत, आज इन जिलों में मूसलाधार बारिश का अलर्ट

jacqueline fernandez’s statement against sukesh: फिल्मों में मेरे साथ काम करना चाहता था

जैकलीन ने आगे कहा कि सुकेश ने मेरा बहुत बड़ा फैन था और मेरे साथ साउथ इंडियन फिल्मों में काम करना चाहता था। हम दिन में कम से कम तीन चार बार कॉल और वीडियो कॉल करते थे। लेकिन मुझे इसकी जानकारी नहीं थी कि वह जेल से बात करता था।

ये भी पढ़ें:
cm dhami meet amit shah
केंद्रीय गृह मंत्री से CM धामी ने मांगी मदद, गृह मंत्री ने कहा…

इसके अलावा जैकलीन ने ये भी बताया कि सुकेश ने अपना नाम शेखर (jacqueline fernandez’s statement against sukesh) बताया था। मुझे उसका असली नाम भी नहीं पता था। मुझे उसने बेवकूफ बनाया। वहीं, एक्ट्रेस ने बताया कि सुकेश के साथ उनकी आखिरी बात 8 अगस्त 2021 को कॉल पर हुई थी। उसके बाद उसने मुझे कॉन्टेक्ट नहीं किया। उसके बाद ही मुझे उसके क्रिमिनल बैकग्राउंड के बारे में पता चला।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com