पटवारी पेपर लीक के सभी आरोपियों के खिलाफ हुई ये बड़ी कार्रवाई

0
50
patwari paper leak news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में इन दिनों पटवारी पेपर लीक की चर्चाएं चारों ओर है। इस मामले में 7 आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर (patwari paper leak news) का मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि अब पुलिस एक्ट के तहत आरोपियों की संपत्तियों को जब्त किया जाएगा। इसके लिए शासन और प्रशासन ने आरोपी अनुभाग अधिकारी और उसके साथियों की संपत्तियों की जांच शुरू करने के आदेश दे दिए है। इसके लिए कई टीमों को अलग-अलग स्थानों पर आकलन में लगाया गया है।

ये भी पढ़ें:
uttarakhand rain alert
आज से फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, प्रदेशभर में बारिश और बर्फबारी के आसार

patwari paper leak news: अनुभाग अधिकारी संजीव चतुर्वेदी समेत सात लोगों को किया गया था गिरफ्तार

आपको बता दें कि पेपर लीक मामले में 12 जनवरी को एसटीएफ ने उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के (patwari paper leak news) अनुभाग अधिकारी संजीव चतुर्वेदी और उसकी पत्नी समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया था। वहीं एसआईटी ने इन सभी आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई की। अब इन्हीं आरोपियों की संपत्तियों को जब्त किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:
dehradun crime news
देहरादून के इस इलाके में मिला विवाहिता और युवक का शव

इसी क्रम में हरिद्वार पुलिस की तीन टीमों को आरोपियों की संपत्तियों की जांच में लगाया गया है। बताया जा रहा है कि अभी तक आरोपियों से करीब 41 लाख रुपये बरामद हो चुके हैं। ऐसे में यह रकम और ज्यादा हो सकती है। इस बात का भी पुलिस पता लगा रही है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com