देहरादून के इस इलाके में मिला विवाहिता और युवक का शव

0
108
dehradun crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के देहरादून से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि (Dehradun crime news) राजधानी के रेसकोर्स इलाके में एक घर से दो शव बरामद हुए हैं। जिसे देख पुलिस इस घटना को आत्महत्या मान रही है। जानकारी के मुताबिक, शव 25 साल के राहुल नाम के युवक और एक शादीशुदा महिला का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:
Netaji Subhas Chandra Bose Jayanti 2023
नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती आज, सीएम धामी और राज्यपाल ने दी श्रद्धांजलि

Dehradun crime news: ये है आत्महत्या के पीछे का कराण

पुलिस दोनों के आत्महत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का कारण मान रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल (Dehradun crime news) में जुट गई है। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल से किसी तरह का कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ें:
uttarakhand rain alert
आज से फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, प्रदेशभर में बारिश और बर्फबारी के आसार

बताया जा रहा है कि विवाहिता बीती रात को युवक के घर आई थी। पुलिस के अनुसार सुबह काफी खटखटाने के बाद भी युवक ने दरवाजा नहीं खोला तो परिजन दरवाजा तोड़ने पर मजबूर हो गये। दरवाजा तोड़ा तो अंदर का नजारा देखकर सब हैरान रह गए। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला और युवक को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि शवों के पास से नशीले इंजेक्शन भी बरामद किए गए हैं।

जानकारी मुताबिक, 25 वर्षीय राहुल(मुतक) मैक्स अस्पताल में नर्सिंग असिस्टेंट था। जबकि शिल्पी (मुतका) भी पहले मेडिकल क्षेत्र में काम करती थी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com