जोशीमठ आपदा पर CM Dhami ने की समीक्षा, लगातार बढ़ रही घरों में दरारें

0
41
CM Dhami meeting on Joshimath disaster

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के जोशीमठ में हालात बिगड़ते जा रहे है। ऐसे में इन हालातों पर केंद्र और राज्य सरकार नजर (CM Dhami meeting on Joshimath disaster) बनाये हुए है। इस कड़ी में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एक बार फिर जोशीमठ में चल रहे राहत कार्यों और वहां की ताजा स्थिति जानने के लिए समीक्षा बैठक की। इस दौरान सीएम धामी ने सभी तकनीकी संस्थानों और वैज्ञानिकों की रिपोर्ट आते ही आगे की योजना पर तेजी से काम करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही सीएम धामी ने कहा कि विस्थापन के लिए वहां के लोगों से मिलकर सुझाव लिये जाएं और इसकी रिपोर्ट जल्द से जल्द शासन को भेजा जाए।

ये भी पढ़ें:
dehradun crime news
देहरादून के इस इलाके में मिला विवाहिता और युवक का शव

CM Dhami meeting on Joshimath disaster: ये रहे बैठक में शामिल

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री सचिवालय में हुई इस बैठक में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री समेत (CM Dhami meeting on Joshimath disaster) राज्य के मुख्य सचिव एसएस संधु, अपर मुख्य सचिव राधा रतुड़ी और आपदा प्रबंधन सचिव रंजीत सिन्हा शामिल रहे।

ये भी पढ़ें:
patwari paper leak news
पटवारी पेपर लीक के सभी आरोपियों के खिलाफ हुई ये बड़ी कार्रवाई

उधर, जिला प्रशासन के मुताबिक, अब तक 863 भवनों में दरारें आ गई है। इसके अलावा 275 परिवारों के 925 सदस्यों को राहत शिविरों में रूकवाया गया है, जिन्हें भोजन, पेयजल, चिकित्सा समेत आदि मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com