उत्तराखंड में फिर लव जिहाद! नवाब ने गुड्डू बनकर इस तरह 2 सगी बहनों को बनाया शिकार

0
248
Love Jihad in Uttarakhand

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में लव जिहाद का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है। एक बार फिर उत्तरकाशी जिले से ऐसा मामला (Love Jihad in Uttarakhand) सामने आया है। बताया जा रहा है यहां एक मुस्लिम युवक ने हिंदु बनकर दो सगी बहनों को अपने प्रेम जाल में फंसाया। और फिर युवक उन युवतियों को भगाकर ले जाने के प्रयास में था लेकिन उससे पहले ही वह युवक उत्तराखंड पुलिस के हत्थे चढ़ गया। बता दें कि

नेपाली मूल की दो युवतियों को भगाकर ले जाने वाले युवक को त्यूणी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। युवक की पहचान नवाब उर्फ गुड्डू निवासी पुरकाजी जनपद मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह नवाब उर्फ गुड्डू दो सगी (Love Jihad in Uttarakhand) नेपाली बहनों के साथ त्यूणी बस अड्डे पर आया था। जहां से वह भागने के प्रयास में था लेकिन इसी दौरान मौके पर पहुंचे रूद्र सेना के कार्यकर्ताओं ने उसे घेर लिया। इस दौरान मौके पर पुलिस भी पहुँची और युवक को हिरासत में ले लिया गया।

ये भी पढ़ें:
ALMORA WATER PROBLEM
यहाँ पानी की किल्लत से परेशान हैं लोग, मीलों दूर से ला रहे हैं पानी

Love Jihad in Uttarakhand: पहले भी सामने आ चुके हैं लव जिहाद के कई मामले

ये मामला उत्तरकाशी के मोरी थाना क्षेत्र का है। यहां दो सगी बहनों (नाबालिग) को गुड्डू ने (Love Jihad in Uttarakhand) अपने प्रेम जाल में फंसाया था। बताया जा रहा है कि ऑनलाइन गेमिंग के दौरान इनकी दोस्ती हुई थी। आरोपित युवक इन नाबालिग बहनों से दो वर्षों से बात कर रहा था।

गुरुवार को आरोपित युवक ने दोनों बहनों को आराकोट बुलाया। इसी बीच परिजनों को इसकी भनक लगी तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस आनन फानन में मौके पर पहुँची और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित का असली नाम नवाब है और वह हिंदू बनकर दोनों बहनों को अपने प्रेम जाल में फंसा रहा था।

वहीं उत्तराखंड में पिछले कई दिनों से लव जिहाद के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। बीते दिन चमोली जिले के गौचर व हरिद्वार में ऐसा मामला सामने आया था। इसको लेकर हिंदू संगठनों का प्रदर्शन भी लगातार जारी है।

ये भी पढ़ें:
SRINAGAR JUNGLE FIRE
यहाँ आग से बर्बाद हुए 2 हेक्टेयर जंगल, लोगों की रातों की नींद हराम

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com