रील्स बनाने वाले सावधान! अब यहां पर रील्स बनाने पर होगी कड़ी कार्रवाई

0
297
Kedarnath Dham News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: इन दिनों उत्तराखंड में चारधाम यात्रा जारी है। लाखों लोग भगवान के दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं। यात्रा को सरल (Kedarnath Dham News) व सुगम बनाने को लेकर प्रशासन लगातार नजर रख रही है। विभिन्न विभागीय अधिकारियों की विभिन्न-विभिन्न स्थानों में तैनाती की गई है। वहीं धाम की आस्था को किसी भी तरह से ठेस न पहुँचे, इसपर भी प्रशासन नजर रख रहा है। इस दौरान प्रशासन ने अधिकारियों को उन यू-ट्यूबर्स एवं रील्स बनाने वालों पर नजर रखने के निर्देश दिए हैं जो रील्स बनाने के नाम पर धाम की पवित्रता बिगाड़कर दूसरे तरीके से प्रस्तुत कर रहे हैं।

गौरतलब है कि इन दिनों केदारनाथ बाबा के रील्स काफी वायरल हो रहे हैं। लोग भगवान के दरबार में भी वीडियो बना रहे हैं। बताया जा रहा है कि अब ऐसे लोगों पर कड़ा एक्शन लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:
HARISH RAWAT PROTEST
HARISH RAWAT PROTEST:यहाँ धरने पर बैठे हरीश रावत, सरकार को दिया 15 दिन का समय

Kedarnath Dham News श्रद्धालुओं की सुविधा का रहे ध्यान

इस बीच केदारनाथ धान में एक बैठक आयोजित की गई जिसमें धाम यात्रा (Kedarnath Dham News) में आ रही चुनौतियों व इनसे निपटने के उपायों पर चर्चा की गई। इस दौरान श्रद्धालुओं को मन्दिर दर्शन में सरलता एंव लाइन व्यवस्था दुरुस्त रखे जाने के निर्देश दिए गए। साथ ही श्रद्धालुओं के साथ सौम्य व मधुर व्यवहार करने, केदारनाथ धाम सहित मन्दिर परिसर, गलियों में साफ-सफाई बनाने के लिए संबधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया।

बता दें कि बैठक में लोनिवि, नगर पंचायत, मंदिर समिति, पुलिस समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।

Uttarakhand news Today
उत्तराखंड में मुस्लिम व्यापारियों को धमकी देने वाले पोस्टर पर सामने आया शशि थरूर का ये बयान

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com