उत्तराखंड में मुस्लिम व्यापारियों को धमकी देने वाले पोस्टर पर सामने आया शशि थरूर का ये बयान

0
191
Uttarakhand news Today

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के शहर में मुस्लिम व्यापारियों को 15 जून तक दुकानें बंद करने के लिए पोस्टर लगाने (Uttarakhand news Today) की खबरे इन दिनों चर्चा में है।

इस बीच इसके जवाब में अब काँग्रेस के कद्दावर नेता शशि थरूर का बयान सामने आया है। थरूर ने सोशल मीडिया पर (Uttarakhand news Today) एक ट्वीट करते हुए अपनी निराशा व्यक्त की और टिप्पणी की कि अगर महात्मा गांधी आज जीवित होते, तो उन्हें शर्म आती। आपको बता दें कि यह मामला उत्तराखंड के उत्तरकाशी का है।

ये भी पढ़ें:
PAURI LATEST NEWS
पौड़ी के व्यापारियों ने की तीरथ सिंह रावत से मुलाकात, 32 दुकानें बचाने की मांग की

Uttarakhand news Today: ये है मामला

मामले में 27 मई को दो लोगों, एक स्थानीय दुकानदार उबेद खान (24) और मोटरसाइकिल मैकेनिक जितेंद्र सैनी को (Uttarakhand news Today) गिरफ्तार किया गया था। उत्तरकाशी के पुरोला मुख्य बाजार में पोस्टर सामने आए। लोगों के अनुसार जिसमें लिखा था की लव जिहादियों को सूचित किया जाता है कि दिनांक 15 जून, 2023 को होने वाली महापंचायत होने से पूर्व अपनी दुकान खाली कर दें।

यदी तुम्हारे द्वारा ऐसा नहीं किया जाता है, तो वक्त पर निर्भर करेगा। यह पोस्टर, ‘देवभूमि रक्षा अभियान’ का आह्वान करते हुए पढ़े। घटना के दो दिन पहले, दक्षिणपंथी समूह के सदस्यों ने कथित तौर पर मुसलमानों की दुकानों और घरों पर भी हमला किया था। पुलिस ने कहा कि उनकी पहचान के (Uttarakhand news Today) प्रयास चल रहे थे और यह भी कहा कि सोमवार को ही पोस्टर हटा दिए गए थे और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Weather News
राज्य के इन जिलों में आज भी बारिश के आसार, यहां देखे मौसम का पूरा अपडेट

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com