डॉक्टर के समर्थन में उतरा चिकित्सा संघ, देवाल प्रमुख के व्यवहार पर जताई निंदा

0
142
Doctors protested in tharali news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: देवाल विकासखण्ड के घेस गांव में आयोजित bdc बैठक में स्वास्थ्य विभाग का प्रतिनिधित्व कर रहे डॉ अक्षत थापा को प्रमुख देवाल दर्शन दानू द्वारा बाहर का रास्ता दिखाए जाने का मामला थमने की बजाय तूल पकड़ता चला जा रहा है। एक ओर जहां ब्लॉक प्रमुख देवाल ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र देवाल में तैनात चिकित्साप्रभारी डॉ शहजाद अली पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए स्वास्थ्य मंत्री (Doctors protested in tharali news) से कार्यवाही की मांग की है। वहीं अब प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र देवाल ही नहीं बल्कि चिकित्सा सेवा संघ चमोली के बैनर तले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थराली के चिकित्सकों ने भी बांह पर काली पट्टी बांधकर देवाल प्रमुख के खिलाफ विरोध का बिगुल बजा दिया है।

यह भी पढ़ें:
Tharali news today
बांह पर काली पट्टी बांधकर डॉक्टरों ने जताया विरोध, ये है मामला

Doctors protested in tharali news: बांह पर काली पट्टी बांधकर किया इलाज

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थराली में तैनात चिकित्सको ने बांह पर काली पट्टी बांधकर (Doctors protested in tharali news) मरीजो का इलाज किय। वही डॉक्टरों का कहना है कि bdc बैठक में डॉ अक्षत थापा स्वास्थ्य विभाग का प्रतिनिधित्व कर रहे थे ऐसे में बिना उनसे स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर कोई सवाल किए उन्हें बैठक में अपमानित कर बाहर कर देना ये एक चिकित्सक ही नहीं बल्कि पूरे स्वास्थ्य विभाग का अपमान है।

यह भी पढ़ें:
doctors protested in tharali
डॉक्टरों के प्रदर्शन पर देवाल प्रमुख का पलटवार, की कार्यवाही की मांग

चिकित्सक डॉ नवनीत चौधरी ने कहा कि मामले की जांच (Doctors protested in tharali news) होनी चाहिए और बिना सुविधाओ के दूरस्थ क्षेत्रो में अपनी सेवाएं दे रहे चिकित्सको का इस तरह का अपमान ठीक नहीं है। इसमें फिलहाल डॉक्टरों का काली पट्टी बांधकर विरोध जारी रहेगा और आगे चिकित्सा सेवा संघ के निर्देश के बाद ही आगे की कार्यवाही अमल में लायी जाएगी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com