बांह पर काली पट्टी बांधकर डॉक्टरों ने जताया विरोध, ये है मामला

0
131
Tharali news today

Uttarakhand Devbhoomi Desk: बीते दिनों देवाल के क्षेत्र प्रमुख दर्शन दानू के द्वारा परंपराओं से हट कर ब्लाक के सुदूरवर्ती गांव में क्षेत्र पंचायत की बैठक का आयोजन किया गया। इस आयोजित बैठक में स्वास्थ्य विभाग की ओर से मौजूद देवाल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (Tharali news today) के चिकित्सक को सदन से बहार निकालने का मुद्दा उठाया गया।

ऐसे में अब प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र देवाल के चिकित्सा स्टाफ ने ब्लॉक प्रमुख दर्शन दानू पर खुलें रूप से डाक्टरों का अपमान करने का आरोप लगाते हुए चिकित्सक से सार्वजानिक माफी मांगने की मांग की है। इसी कड़ी में मंगलवार को यहां तैनात चिकित्सकों ने बाहों में काली फीती बांध कर कार्य करते हुए उग्रआंदोलन की चेतावनी दी।

यह भी पढ़ें:
Dandakaranya Van
स्त्री के साथ हुई इस घटना से श्रापित हुआ पूरा वन

Tharali news today: चिकित्सकों के साथ किया गया दुर्व्यवहार

देवाल ब्लाक के चिकित्सकों ने प्रेस नोट के माध्यम से बताया कि घेस बीडीसी बैठक में स्वास्थ्य विभाग का प्रतिनिधित्व करने गए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र देवाल के चिकित्सक डॉ अक्षत थापा के साथ प्रमुख ने भरी सभा में दुर्व्यवहार करते हुए उन्हे सदन से बहार निकाल दिया था।

यह डाक्टरों (Tharali news today) के साथ आपत्तिजनक व्यवहार हैं। डॉक्टरों के मुताबिक सीमांत क्षेत्र में तमाम सुविधाओं को छोड़ कर सेवाएं दे रहे चिकित्सकों के साथ इस तरह के व्यवहार से डॉक्टरों में भारी रोष बना हुआ है।

यह भी पढ़ें:
cm dhami cabinet meeting
CM Dhami की कैबिनेट बैठक में इन प्रस्तावों पर लगी मुहर

वहीं चिकित्सकों ने डॉ अक्षत थापा के साथ किए गए व्यवहार (Tharali news today) की घोर निंदा करते हुए कहा है, कि तत्काल पीड़ित चिकित्सक से प्रमुख के द्वारा सार्वजानिक माफी नही मांगी गई तो चिकित्सकों को मजबूरन उग्र आंदोलन छेड़ने पर विवश होना पड़ेगा। घटना से आक्रोशित पीएचसी देवाल के चिकित्सकों ने बाहों में काली पट्टी बांध कर चिकित्सकीय कार्य किए।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com