डॉक्टरों के प्रदर्शन पर देवाल प्रमुख का पलटवार, की कार्यवाही की मांग

0
83
doctors protested in tharali

Uttarakhand Devbhoomi Desk: बीते दिन देवाल के चिकित्सकों ने बांह पर काली पट्टी बांधकर देवाल प्रमुख के खिलाफ विरोध शुरू कर दिया था। ये विरोध प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र देवाल के चिकित्सा स्टाफ ने ब्लॉक प्रमुख दर्शन दानू (doctors protested in tharali) पर खुलें रूप से डाक्टरों का अपमान करने को लेकर किया था। साथ ही उन्होंने देवाल प्रमुख दर्शन दानू को चिकित्सक से सार्वजानिक माफी मांगने की मांग भी की थी। 

यह भी पढ़े:
coronavirus returned
वीरान सड़कें, खाली मॉल….फिर से पटरी पर वापस लौटा जानलेवा Corona!

doctors protested in tharali: देवाल प्रमुख ने लगाए ये गंभीर आरोप

वहीं अब इस विरोध को लेकर अब देवाल प्रमुख दर्शन दानू (doctors protested in tharali) ने भी पलटवार किया। उन्होंने पलटवार करते हुए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्साप्रभारी डॉ शहजाद अली पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही उपजिलाधिकारी थराली के माध्यम से स्वास्थ्य मंत्री को ज्ञापन भेजते हुए कार्यवाही की मांग भी की है।

आपको बता दें कि ब्लॉक प्रमुख दर्शन दानू ने कहा कि क्षेत्र पंचायत की बैठकों में अध्यक्षता करने के साथ ही पंचायती राज अधिनियम की धारा 77 के अंतर्गत राज्य सरकार के अधिकारियों और कर्मचारियों पर नियंत्रण रखने का अधिकार (doctors protested in tharali) उन्हें प्राप्त है। उन्होंने कहा कि डॉ अली bdc की किसी भी बैठक में नहीं आते हैं और 2 बजे बाद अस्पताल की बजाय प्राइवेट क्लीनिक पर मरीजो का इलाज करते हैं। उन्होंने डॉ शहजाद अली पर कार्यवाही की मांग करते हुए कहा कि अगर इन चिकित्सको पर कार्यवाही न हुई तो जनप्रतिनिधि सड़कों पर प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे।

यह भी पढ़े:
uttarakhand roadways employees retired
रोडवेज ने 12 कर्मचारियों को किया जबरन रिटायर, जाने क्या है मामला

गौरतलब है कि देवाल ब्लाक के चिकित्सकों ने प्रेस नोट के माध्यम से बताया कि घेस बीडीसी बैठक में स्वास्थ्य विभाग का प्रतिनिधित्व करने गए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र देवाल के चिकित्सक डॉ अक्षत थापा के साथ प्रमुख ने भरी सभा में दुर्व्यवहार करते हुए उन्हे सदन से बहार निकाल दिया था।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com