उत्तराखंड के इन जिलों में तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना मामले, यहां मिले सबसे ज्यादा संक्रमित

0
414
Corona in Uttarakhand

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में कोरोना मामलों में तेजी से बढ़ोतरी होने लगी है। एक तरफ प्रशासन चारधाम यात्रा की तैयारी को लेकर (Corona in Uttarakhand) व्यस्त है। वहीं दूसरी तरफ कोरोना के बढ़ते मामलों ने राज्य सरकार की टेंशन बढ़ा दी है। बताया जा रहा है कि कोरोना के केसों में शुक्रवार को थोड़ी राहत मिलने के बाद शनिवार को फिर से बढ़ोतरी देखी गई।

बता दें कि शनिवार को प्रदेश में 35 नए संक्रमित मिले हैं। चिंता वाली बात ये है कि कुछ दिन पहले ही चंपावत में एक कोरोना संक्रमित छात्रा की मौत भी हो चुकी है। इस दौरान बताया जा रहा है कि कोरोना ने प्रदेश के 7 जिलों में अपना पैर पसार लिया है। ऐसे में एक्टिव मरीजों की संख्या भी बढ़कर 119 हो गई है।

ये भी पढ़ें:
Traffic Plan in Summers
इन गर्मियों में मसूरी-देहरादून जाने वाले जरूर जान लें ये नया ट्रैफिक प्लान

Corona in Uttarakhand: इन जिलों में बढ़े कोरोना मामलें

आपको बता दें कि (Corona in Uttarakhand) राजधानी दून समेत हरिद्वार, अल्मोड़ा, चमोली, चंपावत, नैनीताल और बागेश्वर में कोरोना मरीज मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग के सतर्कता बरतने के बावजूद मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। वहीं अभी भी लोग सामाजिक दूरी का पालन तो दूर, मास्क लगाने की जरूरत त क महसूस नहीं कर रहे।

वहीं बताया जा रहा है कि इस दौरान में देहरादून में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं। और यहीं सबसे ज्यादा एक्टिव केस भी है। आपको बता दें कि शनिवार को यहां 17 नए मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है।

ये भी पढ़ें:
Dehradun crime news
देर रात पुलिस ने इस रिजॉर्ट में मारा छापा, 5 को किया गिरफ्तार

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com