देर रात पुलिस ने इस रिजॉर्ट में मारा छापा, 5 को किया गिरफ्तार

0
287
Dehradun crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड पुलिस द्वारा देह व्यापार से जुड़े लोगों के ऊपर कड़ी नजर रखी जा रही है। पुलिस ने पहले भी देह व्यापार (Dehradun crime news) से जुड़े कई लोगों का भांडाफोड़ा था। इसी कड़ी में बीते दिन भी देहरादून पुलिस ने एक रिजॉर्ट में छापा मारा और कई लोगों को गिरफ्तार किया।

आपको बता दें कि देहरादून जिले के विकासनगर में एएचटीयू और एएनटीएफ सहसपुर थाना पुलिस ने होरावाला संजीवनी रिजॉर्ट में देर रात छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने यहां से 14 लड़कियों को पकड़ा और 5 लोगों को हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें:
Corona cases increase
लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का ग्राफ, अलर्ट मोड पर स्वास्थ्य विभाग

Dehradun crime news: अभी भी जारी है कार्रवाई

बताया जा रहा है कि (Dehradun crime news) देर रात रिजॉर्ट में चल रहे अनैतिक देह व्यापार का धंधा किए जाने की खबर सहसपुर पुलिस को मिली थी। जिसके बाद पुलिस तुरंत मौके के लिए रवाना हुई। और वहां पहुंचते ही पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया। और एनडीपीएस और एक्साइज एक्ट के तहत उन आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया गया। इसी के साथ ही सहसपुर थाना अध्यक्ष ग्रीस नेगी ने बताया कि छानबीन के दौरान कई आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है।

वहीं इस दौरान अनैतिक देह व्यापार में शामिल 15 पीड़िताओं को भी बरामद किया है। जानकारी के मुताबिक, सभी पीड़िता हरियाणा की बताई जा रही हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि कार्रवाई अभी जारी है।

ये भी पढ़ें:
Saudi Arabia Monuments Mysteries
रेत के नीचे दफ्न थे विज्ञान के हैरान कर देने वाले कई राज

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com