चार धाम यात्रा की सभी तैयारियां पूरी, सीएम धामी ने किया यात्रा दल के वाहनों को रवाना

0
598
Chardham Yatra 2023

Uttarakhand Devbhoomi Desk: 22 अप्रैल से शुरू होने वाली चारधाम यात्रा के लिए सभी प्रकार की तैयारियां पूरी कर ली गई है। बताया जा रहा है (Chardham Yatra 2023) कि इस बार यात्रियों को कई प्रकार की सुविधाएं दी जाएगी। वहीं इस बीच मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को केदारनाथ धाम के सेवादार सदस्यों के दल के वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। बता दें कि ये सेवादार सदस्यों के दल श्रद्धालुओं के लिए भंडारे का आयोजन करेंगे। इस भंडारे का आयोजन श्री केदारनाथ यात्रा मार्ग पर 21 से 25 अप्रैल तक किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand rain alert
आज भी इन जिलों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी, कई इलाकों में आंधी-तूफान और भूस्खलन का डर

Chardham Yatra 2023: इस दिन होगी पुष्प वर्षा

बता दें कि (Chardham Yatra 2023) 24 और 25 अप्रैल को हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा भी की जाएगी। वहीं इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि यात्रा की नियमित समीक्षा की जा रही है। और इसी के साथ देवभूमि उत्तराखंड में आने वाले सभी श्रद्धालुओं को हर संभव सुविधा दी जाएगी। इसके दृष्टिगत ही सभी तैयारियां की गई है।

इस बार चारधाम यात्रा के प्रति लोगों में काफी उत्साह नजर आ रहा हैं। आपको बता दें कि अभी तक 16 लाख से अधिक यात्री पंजीकरण करा चुके हैं। इस दौरान स्वयं सेवी संगठनों एवं सामाजिक संगठनों का पूरा सहयोग मिल रहा है।

ये भी पढ़ें:
UP CM security
अतीक हत्याकांड के बाद सीएम योगी के परिवार को मिली सुरक्षा, पुलिस प्रशासन सतर्क

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com