अतीक हत्याकांड के बाद सीएम योगी के परिवार को मिली सुरक्षा, पुलिस प्रशासन सतर्क

0
378
UP CM security

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या का मामला इन दिनों सुर्खियों में है। इस (UP CM security) हत्याकांड के बाद शासन-प्रशासन हर कदम चुनौती के रूप में मानकर उठा रहा है। इसी बीच प्रयागराज समेत कई जगहों में सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर दी गई है। वहीं उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री और मंत्रिमंडल के सदस्यों के घरों के बाहर भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। इस दौरान बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के परिवार को भी सुरक्षा दी गई है।

आपको बता दें कि उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल स्थित मुख्यमंत्री योगी के (UP CM security) पैतृक गांव पंचूर में रह रहे स्वजनों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसे लेकर भी प्रदेश पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया है। ऐसे में पौड़ी के एसएसपी श्वेता चौबे ने बताया कि अतीक अहमद हत्याकांड के बाद मुख्यमंत्री योगी एंव उनके परिवार वालों के बारे में सोशल मीडिया पर तमाम तरह की बातें प्रसारित की जा रही हैं। जिसको ध्यान में रखते हुए सुरक्षा बढ़ दी गई है।

ये भी पढ़ें:
Chardham Yatra 2023 Guidelines
कोरोना और खराब मौसम को देखते हुए प्रशासन ने जारी की तीर्थयात्रियों के लिए एडवाइजरी

UP CM security: अतीक-अशरफ की हत्या

बता दें कि प्रयागराज में बीते दिनों (UP CM security) माफिया अतीक अहमद और उसके भाई की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। बताया गया है कि अज्ञात शूटरों मे इस घटना तो तब अंजाम दिया जब पुलिस की टीम अतीक और अशरफ को लेकर मेडिकल जांच के लिए लेकर जा रही थी। इसी दौरान तीन हमलावरों ने अचानक दोनो भाईयों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिससे दोनो की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस घटना से दो दिन पहले यूपी की एसटीएफ टीम ने अतीक के बेटे असद का एनकाउंटर में ढेर कर दिया था।

वहीं इस हत्याकांड के बाद सरकार ने सुरक्षा संबंधी सभी कदम उठाए, पुलिस को हाई अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए गये। इसके अलावा राज्य के सभी 75 जिलों में धारा 144 लगा दी गई।

ये भी पढ़ें:
Girl Skeleton with Ornaments
1800 साल पुराने कंकाल पर मिले लाखों के जवारात, खुला रहस्य

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com