चंपावत के 18 वर्षीय नरेश की ऐसे चमकी किस्मत: 33 रुपये लगाए और जीत लिए 18 लाख

0
407

पिता करते हैं मजदूरी, अधूरा घर सही तरीके से बनाने में खर्च करेंगे अपने ईनाम की कमाई

चंपावत, ब्यूरो। उत्तराखंड के कई युवा आईपीएल मैच में ड्रीम 11 समेत अन्य कई गेम्स के माध्यम से अचानक लखपति ही नहीं करोड़पति भी बन रहे हैं। चंपावत निवासी नरेश भट्ट की भी ऐसे ही दो दिन पहले किस्मत चमकी है। नरेश ने ड्रीम 11 पर 33 रुपये लगाकर अच्छी टीम का चयन किया और 18 लाख रुपये का रिवार्ड जीत लिया। नरेश के अनुसार इस ईनामी राशि से वह अपना अधूरे घर को सही तरीके से पूरा कर बनाएगा।

चम्पावत जिले के अमोड़ी डिग्री कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष के छात्र नरेश भट्ट ने आईपीएल में दो दिन पहले रविवार को हुए हैदराबाद और पंजाब के मैच में करीब 18 लाख रुपये जीत लिए। कोट अमोड़ी गांव के नरेश चंद्र भट्ट (18) ने रविवार को ड्रीम-11 में 33 रुपये दांव पर लगाए थे और अपनी क्रिकेट प्लेयर्स की टीम बनाई थी। उनकी बनाई टीम ने इसमें बेहतरीन प्रदर्शन किया। इसमें वह पहले स्थान पर रहे और 18 लाख रुपये जीत लिए।

dream 11 lakhpati

बता दें कि नरेश के घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। नरेश सेना में भर्ती की भी तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने इस सीजन मेें आईपीएल में पहली बार टीम बनाई थी, जबकि पिछले आईपीएल में उन्होंने कुल 30 से अधिक मैचों में दांव लगाया था। 18 लाख रुपये जीतने पर रविवार का दिन उनके लिए लाभदायक साबित हुआ। नरेश के पिता मजदूरी करते आ रहे हैं। इससे उनके माता-पिता समेत दो भाई भी खुश हैं। नरेश ने बताया कि वह इस रुपये से अपने परिवार की आर्थिक स्थिति सुधारने का प्रयास करेंगे। धन की कमी के कारण उनका मकान अधूरा है। सबसे पहले वह मकान बनाने का कार्य पूरा करेंगे।