देहरादून से चार शहरों के लिए नियमित उड़ान का शुभारंभ, सिर्फ 1999 रुपये में अयोध्या दर्शन 

0
1
Latest Dehradun flights schedules
Latest Dehradun flights schedules

DEVBHOOMI NEWS DESK: आज यानि बुधवार से उत्तराखंड के जौलीग्रांट एयरपोर्ट से राज्य सरकार एयर कनेक्टिविटी योजना के तहत तीन बड़े शहर अयोध्या, वाराणसी और अमृतसर के लिए और साथ ही पंतनगर के लिए नियमित फ्लाइट सेवा शुरू (Latest Dehradun flights schedules) करने जा रही है। इन सभी उड़ानों का शुभारंभ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जौलीग्रांट हवाई पट्टी में किया।

Latest Dehradun flights schedules
Latest Dehradun flights schedules

अयोध्या दर्शन सिर्फ 1999 रुपये में 

इसके अलावा देहरादून से अयोध्या धाम के दर्शन हवाई सेवा से सिर्फ 1999 रुपये में हो पाएंगे। किराये में ये छूट 20 मार्च तक रहेगी। छूट के बाद से नियमित किराया 7006 रुपये लिए जाएंगे। अयोध्या के लिए प्रत्येक सप्ताह सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को फ्लाइट उड़ान भरेगी। साथ ही पंतनगर, वाराणसी और अमृतसर के लिए भी उद्घाटन के दिन 1999 रुपये किराया रहेगा, जबकि नियमित उड़ान पर पूरा किराया लिया जाएगा।(Latest Dehradun flights schedules)

ये भी पढिए-

CM DHAMI IN UTTARKASHI
CM DHAMI IN UTTARKASHI

सीएम धामी ने की पुरोला नगर पंचायत को नगर पालिका बनाने की घोषणा

Latest Dehradun flights schedules:ये रहेगा किराया और शेड्यूल

देहरादून से पंतनगर का किराया 4,500 रुपये, पंतनगर से वाराणसी का किराया 6,400 रुपये तय किया गया है। दोनों जगह मंगलवार, बृहस्पतिवार और शनिवार को नियमित रूप से हवाई उड़ान होगी। देहरादून से अमृतसर के लिए हेमकुंड साहिब यात्रा के दौरान नियमित उड़ानें प्रत्येक सप्ताह सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को उड़ेंगी। देहरादून से अमृतसर का किराया 4,850 रुपये तय किया गया है।
(Latest Dehradun flights schedules)

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज