अचानक निकला रोडवेज बस का टायर ; बस में 56 यात्री थे सवार  

0
199

देहरादून, ब्यूरो :  आज सुबह 7 बजे देहरादून के लच्छीवाला के पास एक रोडवेज बस का अचानक से टायर निकल गया। बस में करीब 56 यात्री सवार थे। गनीमत रही की कोई बड़ा हादसा होने से बाल-बाल टल गया। मौके से सभी यात्रियों को दूसरी बस में सुरक्षित भेज दिया गया।

दरसअल हरिद्वार की तरफ से आ रही रोडवेज बस का अचानक पीछे का टायर निकल गया था। वहीं ड्राइवर ने समझदारी दिखाते हुए बस को नियंत्रित किया और किस तरह से बस को रोक दिया।

Capture 32

रोडवेज के हरिद्वार डिपो की बस संख्या यूके 07 पीए 1930 आज सुबह सात बजे हरिद्वार से चली थी। और करीब आठ बजे जैसे ही बस लच्छीवाला के पास पहुंची, तो बस का पीछे वाला टायर निकल गया। टायर निकलने से बस गियर फ्री हो गए। और ड्राइवर को तुंरत कुछ तकनीकी खराबी का आभास हो गया। जिसके बाद ड्राइवर ने हल्के-हल्के ब्रेक लगाकर बस को किनारे पर लाकर रोका। बस में करीब 56 यात्री सवार थे, सभी यात्रियों को पीछे से आ रही रोडवेज की तीन बसों से देहरादून भेजा गया। करीब एक से डेढ़ घंटे के इंतजार के बाद यात्रियों को दूसरी बस से भेजा गया। वहीं संचालन महाप्रबंधक दीपक जैन ने बताया कि बस का टायर निकलने की जानकारी नहीं हैं। और अगर ऐसा है तो इसकी जांच करवाई जाएगी।