क्या 2023 में खत्म हो जाएगी दुनिया? 2023 की भविष्यवाणी

0
448

Baba Vanga की इन भविष्यवाणियों से दुनिया में मची खलबली

Baba Vanga: बाबा वेंगा दुनियाभर में अपनी की गई भविष्यवाणियों के लिए जाने जाते हैं, अब तक बाबा वेंगा (Baba Vanga) द्वारा जो भी भविष्यवाणी की गई वो सभी सच साबित हुई, चाहे वो अमेरिका का 9/11 आतंकी हमला हो या फिर डोनाल्ड ट्रम्प का अमेरिका के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी, ये सभी भविष्यवाणियां सच साबित हुईं, लेकिन अब दुनिया में बाबा वेंगा की उस भविष्यवाणी से खलबली मची हुई है जो उन्होंने आने वाले साल यानि की 2023 को लेकर की है।

आपको बता दें कि बुलगारिया की रहने वाली बाबा वेंगा (Baba Vanga) की आखें 12 साल की उम्र में ही चली गईं थी लेकिन उन्हें भगवान द्वारा एक अनोखा तोहफा दिया गया था और वो ये था कि उन्हें भविष्य के बारे में पहले ही आभास हो जाता था। बाबा वेंगा (Baba Vanga) द्वारा की गई करीबन 85 प्रतिशत भविष्यवाणियां सच साबित हुईं हैं और 1996 में मरने से पहले बाबा वेंगा द्वारा साल 5079 तक की भविष्यवाणियां की जा चुकी हैं।

हालांकि बाबा वेंगा (Baba Vanga) द्वारा की गईं ये सभी भविष्यवाणियां आधिकारिक तौर पर कहीं भी रिकॉर्ड नहीं की गई, इसी कारण ये सभी भविष्यवाणियां अब भी बहस का ही विषय बनी हुईं हैं। इन्हीं सबके बीच बाबा वेंगा (Baba Vanga) द्वारा 2023 को लेकर की गई सभी भविष्यवाणियों से दुनियां में एक डर फैला हुआ है।

दरअसल साल 2023 को लेकर बाबा वेंगा (Baba Vanga) द्वारा कुछ ऐसी भविष्यवाणियां की गई हैं जो पूरी दुनिया में डरावनी स्थिति पैदा कर सकती है। इस साल पृथ्वी में हर जगह तबाही मच सकती है। बाबा वेंगा (Baba Vanga) द्वारा की गई इन भविष्यवाणियों में से पहली भविष्यवाणी है सौर तूफान की। इस दौरान सूरज से निकलने वाली ऊर्जा से कई खतरनाक रेडिएशन्स धरती पर पडेंगी जो कई अरबों परमाणु बमों से भी ज्यादा खतरनाक साबित हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें:
Zombie virus
जिंदा हुआ Zombie Virus! क्या हर तरफ अब दिखेंगे Zombies?

बाबा वेंगा (Baba Vanga) द्वारा ये भी भविष्यवाणी की गई थी कि इसी साल एलियंस भी पृथ्वी पर आ सकते हैं। इस दौरान दुनिया में चारों ओर अंधकार ही अंधकार छा जाएगा और लाखों लोगों की जानें जा सकती हैं। 2023 को लेकर बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने एक और भविष्यवाणी की है जब इस वर्ष से बच्चे मां की कोख से नहीं बल्की प्रयोगशालाओं में पैदा होंगे। साइंस में लगातार हो रही तरक्की से ये कहना गलत नहीं होगा कि बाबा वेंगा की ये भविष्यवाणी सही साबित हो सकती है।

वहीं बाबा वेंगा (Baba Vanga) की एक और भविष्यवाणी के मुताबिक 2023 में पृथ्वी जो सूरज के चारों ओर घूमती है वो अपना रस्ता बदल सकती है। इस प्रकार का परिवर्तन कई हजारों सालों में कभी एक बार होता है, इस तरह का परिवर्तन काफी खतरनाक साबित हो सकता है।            

अब आते हैं बाबा वेंगा (Baba Vanga) द्वारा की गई 2023 की आखिरी भविष्यवाणी पर। बाबा वेंगा के मुताबिक 2023 में एक विशाल देश लोगों पर एक बायोवेपन परिक्षण सकता है, इस परिक्षण में कई लाखों लोग अपनी जान गवां सकते हैं।  

तो ये थी वो भविष्यवाणियां जो बाबा वेंगा (Baba Vanga) द्वारा उनके मरने से पहले की गई थी। अबतक की भविष्यवाणियों में 85 प्रतिशत भविष्यवाणियां सही साबित हुई हैं लेकिन 2023 से जुड़ी ये सभी भविष्यवाणियां सही साबित होती है या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा, लेकिन एक बात तो तय है कि अगर बाबा वेंगा द्वारा की गई इनमें से एक भी भविष्वाणी सच साबित होती है तो पृथ्वी में हर तरफ तबाही का मंजर दिखाई देगा।

ये भी पढ़ें:
Dancing Plague of 1518
जब नाचते नाचते हुई एक साथ कई लोगों की मौत

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com