अंकिता हत्याकांड: नार्को टेस्ट को लेकर आरोपियों ने मांगा और समय

0
67
Ankita Bhandari Murder case update

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड का चर्चित मामला अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। आपको बता दें कि अंकिता मर्डर केस में तीनों आरोपियों का नार्को टेस्ट के आज नोटिस जारी होने थे, लेकिन इससे पहले ही (Ankita Bhandari Murder case update) आरोपियों ने दस दिन का और समय मांग लिया। बता दें कि आरोपियों ने पौड़ी जेल अधीक्षक के जरिए जेएम कोर्ट कोटद्वार से नार्को टेस्ट के लिए समय मांगा है।

ये भी पढ़े:
Bill Lao Inam Pao Lucky Draw
‘बिल लाओ इनाम पाओ’ योजना के पहले लकी ड्रॉ की हुई घोषणा

Ankita Bhandari Murder case update: आज होनी थी सुनवाई

आपको बता दें कि अंकिता हत्याकांड के आरोपी पुलकित, अंकित, सौरभ के (Ankita Bhandari Murder case update) नार्को टेस्ट को लेकर आज नोटिस जारी होने थे। न्यायालय इस पर आज सोमवार को सुनवाई करने वाला था।लेकिन इससे पहले ही आरोपियों ने दस दिन का समय मांग लिया। अंकिता हत्याकांड में शुरुआत से ही वीआईपी के नाम के खुलासे की मांग की जा रही है।

ये भी पढ़े:
Gujarat Government Formation News
गुजरात में नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह आज, सीएम धामी भी होंगे शामिल

अंकिता हत्याकांड में शुरुआत से ही पुलिस पर आरोप लगे हैं कि वे जानबूझकर वीआईपी का नाम उजागर नहीं कर रहे है। गौरतलब है कि 19 साल की अंकिता भंडारी की दर्दनाक हत्या कर दी गई थी। बता दें कि अंकिता पौड़ी जिले के यमकेश्वर ब्लॉक में स्थिति वनंत्रा रिसॉर्ट में (Ankita Bhandari Murder case update) रिसेप्शनिस्ट थी। आरोप है कि वनंत्रा रिसॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य ने अपने दो मैनेजरों के साथ मिलकर 18 सितंबर को अंकिता भंडारी चीला नहर में धक्का देकर मार दिया था। अंकिता का शव पुलिस ने 24 सितंबर को बरामद किया था। अभी तीनों आरोपी जेल में बंद हैं।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews