अंकिता हत्याकांड मामले में पुलिस ने की ये बड़ी कार्रवाई

0
412
Ankita Murder Case Update

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के बहुचर्चित अंकिता हत्याकांड में बड़ा अपडेट सामने आया है। बता दें कि इस मामले में (Ankita Murder Case Update) पौड़ी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी यानि पुलकित आर्य की संपत्ति कुर्क करने की संस्तुति दी है। बताया जा रहा है कि मामले में हरिद्वार व पौड़ी के जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेजी गई है।

ये भी पढ़ें:
CM Pushkar Singh Dhami latest news
हरिद्वार में हुआ सीएम धामी के बेटे का यज्ञोपवीत संस्कार

Ankita Murder Case Update: करोड़ो की संपत्ति जब्त करने के लिए भेजी गई रिपोर्ट 

बता दें कि अंकिता हत्याकांड के आरोपी पुलकित आर्य की गैंगस्टर एक्ट के (Ankita Murder Case Update) तहत कुल पौने तीन करोड़ की संपत्ति जब्त करने के लिए जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेजी गई है। वहीं हाल ही में नैनीताल हाईकोर्ट ने इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी के नार्को व पॉलीग्राफ टेस्ट कराने पर रोक लगा दी थी। इस दौरान कोर्ट ने सरकार से तीन सप्ताह में जवाब भी मांगा है। आपको बता दें कि इस मामले की सुनवाई वेकेशन जज न्यायमूर्ति शरद कुमार शर्मा की एकलपीठ में हुई थी।

ये भी पढ़ें:
Haridwar Crime News
इस बात पर विवाद होने पर ट्रक चालक ने युवक को उतारा मौत के घाट

गौरतलब है कि ऋषिकेश के एक रिसोर्ट में 19 वर्षीय रिसेप्शनिस्ट अंकिता की सितंबर महीने में कथित तौर पर रिजॉर्ट संचालक पुलकित आर्य ने हत्या कर दी थी। जिसके बाद इस मामले में पुलिस की ओर से पुलकित सहित दो और लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com