इस बात पर विवाद होने पर ट्रक चालक ने युवक को उतारा मौत के घाट

0
325
Haridwar Crime News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में आये दिन सड़क हादसों की खबरें सामने आती रहती है। ऐसी एक खबर आज हरिद्वार जिले से (Haridwar Crime News) सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां एक मामूली विवाद के कारण ट्रक चालक ने स्कूटी सवार युवक को मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक, साइड से स्कूटी निकलने के दौरान ट्रक चालक और स्कूटी सवार युवक के बीच कहासुनी हो गई। जिसके बाद ही आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand weather news
एक बार फिर बदल सकता है मौसम का मिजाज, इस दिन बर्फबारी के आसार

Haridwar Crime News: पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, खड़खड़ी निवासी ऋषभ (Haridwar Crime News) अपनी स्कूटी से चंडी घाट चौक से गुजर रहा था। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक उसके बगल से निकला, जिससे उससे बैलेंस बिगड़ गया और वह दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बचा। ऐसे में ऋषभ ने स्कूटी तेज भगाकर ट्रक को रोका और चालक को नीचे उतरने को कहा। इसी बात पर उनकी कहासुनी होने लगी।

इसके बाद विवाद इतना बड़ गया कि ट्रक चालक ने युवक के ऊपर ट्रक चढ़ाकर उसे कुचल डाला। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुँची और आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Crime news today
पेड़ से लटके मिले प्रेमी-प्रमेकी के शव, भाई से हुई थी ये आखिरी बात

वहीं बताया जा रहा है कि इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी चालक (Haridwar Crime News) मौके से फरार हो गया। लेकिन उसका भागना काम नहीं आया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर खोजबीन करते हुए आरोपित चालक मोनू कुमार को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com