यहां गुलदार ने महिला को बनाया अपना निवाला, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

0
347

पौड़ी ( दीप बिष्ट ) : नागदेव रेंज के सपलोडी गांव के पास भट्टीगांव में इन दिनों ग्रामीण गुलदार की दहशत में जी रहे हैं। यहां गुलदार ने महिला को अपना निवाला बनाया। महिला की उम्र 75 साल है, जिसे घर पर गुलदार ने मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम गांव में पहुंची। वहीं डीएफओ मुकेश कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे। जहां डीएफओ मुकेश कुमार के सामने आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। डीएफओ गढ़वाल ने ग्रामीणों को समझाने की लाख कोशिशें की, लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों ने डीएफओ की एक ना सुनी। ग्रामीणों ने डीएफओ के सामने गुलदार को पिंजरा लगाकर कैद करने और गुलदार को आदमखोर घोषित करते हुए शिकारियों द्वारा मारने की मांग की।

ग्रामीणों का कहना है कि गुलदार की वजह से उन लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। बच्चों को स्कूल जाने में परेशानी होती है। ग्रामीणों की माने तो इससे पहले भी क्षेत्र में गुलदार कई लोगों की जान ले चुका है। क्षेत्र में गुलदार की आवाजाही बढ़ने से खतरा बना हुआ है। वहीं अब गुलदार ने महिला को अपना निवाला बनाया है। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया है और गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की मांग की है।

ये भी पढ़े-https://devbhoominews.com/emraan-kyu-kar-rhe-bharat-ki-taarif/

https://devbhoominews.com/vibhagon-ki-khichtan-me-atka-karya/

डीएफओ मुकेश कुमार के सामने अपनी बात रखते हुए ग्रामीणों ने कहा कि इससे पहले भी इस क्षेत्र में गुलदार कई लोगों की जान ले चुका है। ग्रामीणों ने गुलदार के आतंक से निजात दिलाए जाने की मांग वन विभाग और प्रशासन से की है। वन विभाग की पौड़ी नागदेव रेंज अधिकारी अनिल भट्ट ने जानकारी देते हुए बताया कि आज शाम के वक्त क्षेत्र में घटनास्थल के नजदीक गुलदार को कैद करने के लिए पिंजरा लगाया जाएगा।