Friday, August 19, 2022
spot_img
HomeनेशनलHyderabad Gang-Rape Case- पब में हुई दोस्ती, फिर कार में नाबालिग के...

Hyderabad Gang-Rape Case- पब में हुई दोस्ती, फिर कार में नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, आरोपियों में विधायक का बेटा भी शामिल

दिल्ली, ब्यूरो : हैदराबाद शहर के जुबली हिल्स इलाके में हाई-प्रोफाइल राजनेताओं के परिवारों के पांच नाबालिगों ने मर्सिडीज कार में नाबालिग के साथ गैंगरेप किया। जानकारी के अनुसार पहले आरोपियों और नाबालिग में पब में दोस्ती हुई, फिर कार में नाबालिग के साथ गैंगरेप किया गया। आरोपी में विधायक का बेटा भी शामिल है। मामले में पुलिस ने शुक्रवार को एक आरोपी की गिरफ्तारी की है। पुलिस उपायुक्त जोएल डेविस ने बताया कि संदिग्ध सादुद्दीन मलिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज और पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने पांचों अपराधियों की पहचान की है, 5 आरोपियों में से तीन आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं। मामले में बीजेपी नेता चिंतल्ला रामचंद्र रेड्डी ने एआईएमआईएम और टीआरएस पर आरोप लगाए हैं। बीजेपी नेता का कहना है कि आरोपी एआईएमआईएम और टीआरएस नेताओं के परिवारों से ताल्लुक रखते हैं। इसलिए सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की अपने दोस्त के साथ पब गई थी, लेकिन उसका दोस्त जल्दी चला गया। वहीं पार्टी के दौरान उसकी नाबालिग लड़की की एक लड़के से पब में दोस्ती हुई, जहां लड़के ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे घर छोड़ने का वादा किया। फिर आरोपियों ने रास्ते में जुबली हिल्स में एक मर्सिडीज कार खड़ी की, और नाबालिग लड़की के साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया। आरोपियों ने कार में  नाबालिग के साथ गैंगरेप किया। जानकारी के अनुसार 5 लड़कों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया जबकी अन्य कार के बाहर पहरा दे रहे थे। वहीं पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने बुधवार को आईपीसी की धारा 354 और पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें-https://devbhoominews.com/yuvati-ka-nashila-padarth-khilakar-rape/

https://devbhoominews.com/america-ko-bharat-ne-diya-karara-jawab/

HYDERABAD GANGRAPE

नाबालिग के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों में से एक आरोपी सादुद्दीन मलिक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में 3 नाबालिग भी शामिल हैं।  मामला राजनीतिक परिवारों से जुड़ा होने के चलते तूल पकड़ता जा रहा है। मामले में सत्तारूढ़ टीआरएस नेता के. कविता का कहना है कि सरकार इस मामले में पीड़िता के साथ है और तेलंगाना पुलिस घटना की तह तक जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments