तेज रफ्तार स्काॅर्पियो ने भैंस के झुंड को रौंदा, कई भैसों की दर्दनाक मौत; तीन लोग भी घायल Speeding Scorpio trampled a herd of buffalo, painful death of many buffaloes; three people also injured

हरिद्वार, ब्यूरो। हरिद्वार के लक्सर के पथरी थाना क्षेत्र इलाके में एक कल रात एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने भैंसों झुंड को भीषण टक्कर मार दी। इससे मौके पर ही कई भैंसों की मौत हो गई। इसके साथ ही मौके पर मौजूद तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं। सभी घायलों का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। दूसरी ओर तेज रफ्तार स्काॅर्पियो सवार भैंसों के झुंड को टक्कर मारकर फरार हो गया। मौके पर मौजूद गुर्जर के अनुसार कार सवार लोग नशे में धुत थे।

तेज रफ्तार स्काॅर्पियो ने भैंस के झुंड को रौंदा, कई भैसों की दर्दनाक मौत; तीन लोग भी घायल Speeding Scorpio trampled a herd of buffalo, painful death of many buffaloes; three people also injured…..हरिद्वार के पथरी थाना क्षेत्र स्थित बुक्कनपुर गांव में स्कॉर्पियो ने भैंसो के झुंड को जोरदार टक्कर मार दी। स्कॉर्पियो की टक्कर से कई भैंसो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में तीन लोग भी घायल बताए जा रहे है सभी घायलों को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। दरअसल, मुस्तफाबाद निवासी वन गुज्जरों के इलाके में कई गाय, भैंस हैं। हरिद्वार के पथरी थाना क्षेत्र स्थित बुक्कनपुर गांव से कुछ दूरी पर बीती रात भैंसो का झुंड जंगल से गांव की ओर आ रहा था। इस दौरान सामने से आ रही एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने भैंसो के झुंड को रौंद दिया। पीड़ित ने बताया कि गाड़ी में सवार लोग शराब के नशे में धुत्त थे, जो टक्कर मारने के बाद फरार हो गए।

रिश्तेदारी में आई युवती को कोल्ड ड्रिंक्स में पिलाया नशीला पदार्थ, होटल के कमरे में दुष्कर्म; मुकदमा