दीपावली में पति ने जुए में हारे डेढ़ लाख, गहने गिरवी रखने पर पत्नी ने की आत्महत्या

Wife Commits Suicide

Uttarakhand News: Wife Commits Suicide: हरिद्वार जिले में एक महिला ने तब आत्महत्या कर ली जब उसका पति पहले दीपावली की रात को जुए में डेढ़ लाख रुपये हार गया और उसके बाद उसने अपनी पत्नी के गहने भी गिरवी रख दिये। गहने गिरवी रखने के बाद जब पति गहने वापस नहीं कर पाया तो पत्नी ने गुस्से में आत्महत्या कर दी।

Wife Commits Suicide: जुआ हारने के बाद गहने रखे गिरवी

Suicide Case In Uttarakhand

हरिद्वार में सिडकुल थाना क्षेत्र में सिडकुल की आईटीसी कंपनी में नौकरी करने वाले राजेंद्र की पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी। बताया जा रहा है कि राजेंद्र को जुआ खेलने की लत थी और इस लत के कारण वह दीपावली की रात को डेढ़ लाख रुपये हार गया। डेढ़ लाख न दे पाने के कारण उसने अपनी पत्नी के गहने गिरवी रख दिये। जिस कारण दोनों पति- पत्नी के बीच झगड़ा होने लगा। गुरुवार को पत्नी ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या (Wife Commits Suicide) कर दी।

Wife Commits Suicide: जुए की लत ने पत्नी को दूर कर दिया

Suicide Case In Uttarakhand

बताया जा रहा है कि राजेंद्र अल्मोड़ा जिले के चौखुटिया तहसील के बैरसिया गांव का रहने वाला था। दिन भर नौकरी करने के बाद वह चायनीज फास्ट फूड का ठेला भी लगाता था। जिसमें उसकी पत्नी प्रभा उसकी पूरी मदद भी करती थी। लेकिन उसके अंदर जुआ खेलने की बुरी लत थी जिस कारण उसकी पत्नी ने आत्महत्या (Wife Commits Suicide) कर दी और उससे दूर हो गई।

Wife Commits Suicide: आरोपी पर दहेज हत्या का मुकदमा होगा दर्ज

Wife Commits Suicide
Wife Commits Suicide

सिडकुल थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है साथ ही उसकी सूचना उसके मायके पक्ष को भी दे दी गई है। मायके पक्ष की ओर से तहरीर मिलने के बाद आरोपी पर दहेज हत्या का मुकदमा भी दर्ज किया जायेगा।

ये भी पढ़ें…

इस बार केदारनाथ यात्रा में बने कई रिकॉर्ड, अकेले घोड़े वालों ने किया एक अरब से अधिक का कारोबार