उत्तराखंड में ततैयों का आतंक- बागेश्वर में एक मासूम की मौत

0
47
wasp attack
wasp attack

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड राज्य में ततैयों (wasp attack) के हमले का लंबे समय से आतंक बना हुआ है। ऐसे कई खबरे आए दिन राज्य से सामने आ रही है। बीते कुछ दिनों में जहां पिथौरागढ़ में ततैयों के हमले में तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं अब बागेश्वर जिले से ऐसी एक और खबर सामने आई है। बता दें कि बीते दिन ततैयों के झुंड ने दो भाइयों पर हमला कर दिया। जिसमें से एक भाई ने अस्पताल आने के दौरान ही दम तोड़ दिया तो दूसरे भाई की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे जिला अस्पताल की आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, बागेश्वर जिले के ग्राम पंचायत के पौसारी गांव के भूपेश राम के बच्चे घर के आंगन पर खेल रहे थे। अचानक उन्हें ततैयों के झुंड (wasp attack) ने घेर लिया और उनपर हमला कर दिया। दोनो भाइयों ने उनसे पीछा छुड़ाकर भागने की कोशिश की लेकिन ततैयों ने तीन वर्षीय सागर आर्य और पांच वर्षीय प्रियांशु आर्य को पूरे शरीर पर अपने डंक से हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें:
Untitled 1 45
Shweta Tiwari ने अपने बोल्ड लुक से फिर लगाई आग

Wasp attack: अस्पताल पहुँचने से पहले ही तीन वर्षीय सागर ने तोड़ा दम

परिजन बच्चों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ला ही रहे थे कि इस बीच तीन वर्षीय सागर (wasp attack) ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं प्रियांशु को डाक्टरों ने ICU में भर्ती किया है। घटना के बाद स्वजन गंगा राम, देव राम ने बताया कि अस्पताल नजदीक न होने के कारण एक मासूम की जान चली गई और दूसरा जिंगदी से लड़ रहा है।

ये भी पढ़ें:
Rohit Sharma
खतरे में है Rohit Sharma की कप्तानी! न्यूजीलैंड सीरीज के बाद होगी चर्चा

वहीं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश ऐठानी ने जिला प्रशासन से पीड़ित परिवारों को तत्काल मुआवजा देने की मांग की है। साथ ही उन्होंने कपकोट की स्वास्थ्य सेवाओं पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि यदि सड़कों की हालत ठीक होती तो घायल बच्चों को समय पर उपचार मिल सकता था।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com