Shweta Tiwari ने अपने बोल्ड लुक से फिर लगाई आग

0
74
shweta tiwari

Shweta Tiwari ने अपने बोल्ड लुक से फिर लगाई आग, फैंस के दिलों को किया घायल

Shweta Tiwari टीवी की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो सिर्फ टीवी पर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं। हाल ही में श्वेता ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें डाली हैं जिसने  इंटरनेट पर आग लगा रखी है।

Shweta Tiwari का 40 की उम्र में ये अंदाज़, सभी उनकी इस खूबसूरती का राज जानने को हैं बेताब

shweta tiwari

सिरियल “कसौटी जिंदगी की “से हर घर में ‘प्रेरणा” बनकर मशहूर हुईं थीं Shweta Tiwari जो आज भी टीवी के साथ सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। 40 की उम्र में जहां श्वेता खुद एक 20 साल की लड़की (पलक) की मां हैं, सभी जानने को बेताब हैं उनकी इस खूबसूरती का राज। सच में इस उम्र के पड़ाव पर इतनी फ्रेश और यंग दिखती श्वेता ने सभी तरफ आग लगा रखी है। अभी हाल में अपने ब्लैक और बोल्ड लुक में श्वेता ने फिर से सभी को दीवाना बना दिया है और सभी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। श्वेता इन तसवीरों में काफी यंग और फ्रेश लग रहीं हैं।

ये भी पढ़ें नुसरत जहां अपने एथनिक लुक में ढा रही हैं कहर, एक्ट्रेस की सादगी ने जीता फैंस का दिल

ब्लैक ड्रेस में Shweta Tiwari का दिखा हॉट-अंदाज़, इन फोटोज से फैंस की नजर नहीं हट रही जनाब

shweta tiwari

Shweta Tiwari का जलवा कायम है और वो जब भी कोई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं वो तुरंत वायरल हो जाती हैं। इस बार श्वेता ने ब्लैक रंग की स्ट्रेप वाली ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वो बला सी खूबसूरत लग रही हैं। पहली फोटो में एक्ट्रेस सोफ़े पर बैठी एकटक कैमरे को निहार रही हैं और उनकी ड्रेस की एक स्ट्रिप शोल्डर से खिसकी हुई है। अपनी दूसरी फोटो में श्वेता अपने बालों से खेलती हुई नजर आ रहीं हैं। एक तीसरी फोटो में श्वेता अपना परफेक्ट फिगर भी फ्लांट करते हुए नजर आ रही हैं। 

इन सभी तस्वीरों से वो अपने फैंस के दिलों पर बिजलियाँ गिरा रहीं हैं। इन सभी फोटो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा “The Spot Light” और कुछ ही समय में इन फोटोज को 1 लाख से अधिक लाईक मिल चुके हैं। एक फैन ने लिखा “अरे अरे श्वेता क्या करना चाह रही हो तुम आखिर, दिन ब दिन और भी ज्यादा यंग होती जा रही हो।” दूसरे ने पूछा “सच सच बताना आप क्या खाती हो, आपके पास कौन सी जड़ी-बूटी है। “

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com