अरविंद केजरीवाल की हुंकार, MCD चुनाव में 20 सीटों पर सिमट जाएगी भाजपा

0
40
arvind kejriwal

Arvind Kejriwal बोले “एमसीडी चुनाव में 20 सीटों पर सिमट जाएगी बीजेपी, कहो तो लिख कर दे दूँ”

दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने पूरे विश्वास के साथ कहा की भाजपा का झूठ जनता जान चुकी है और इसलिए इस नगर निगम चुनाव में वो सिर्फ आम आदमी पार्टी को ही जिताएगी। केजरीवाल ने इस बात पर ज़ोर देते हुए भविष्यवाणी तक कर डाली कि भाजपा को 20 सीट से अधिक इस एमसीडी चुनाव में नहीं मिलेंगे।

Arvind Kejriwal का 10 गारंटी का ऐलान, कहा “भाजपा के पास विकास का नहीं कोई प्लान “

arvind kejriwal

दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने आज शुक्रवार सुबह “केजरीवाल की 10 गारंटी” का ऐलान किया, जिसका ऐलान कल ही होना था। आगामी एमसीडी 2022 चुनाव को देखते हुए आज केजरीवाल ने 10 गारंटी का ऐलान कर दिया। अपनी 10 गारंटी में उन्होंने बताए वो 10 गारंटी के नाम जैसे-दिल्ली को सुंदर बनाएँगे, कूड़े के पहाड़ को खत्म करेंगे, भ्रष्टाचार मुक्त एमसीडी, आवारा पशुओं से मुक्ति, पार्किंग की समस्या से मिलेगी निजात, सड़क दुरुस्त, कर्मचारियों को करेंगे नियमित, कारोबार बनाएँगे सरल, रेहड़ी पटरी वालों के लिए अलग जोन होगा तैयार और दिल्ली के पार्कों का करेंगे विकास। 

बताते चलें कि इसी तरह की गारंटी का ऐलान केजरीवाल पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव में भी कर चुके हैं और हाल ही में गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भी ।

ये भी पढ़ें…   दिल्ली MCD चुनाव में बीजेपी का मास्टर स्ट्रोक, जहाँ झुग्गी-वहाँ मकान का वादा

Arvind Kejriwal पर बीजेपी का हमला, प्रेस-वार्ता में की गयी AAP की आलोचना 

जहां एक तरफ Arvind Kejriwal 10 गारंटी का ऐलान करके अपनी जीत का दावा कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर भाजपा ने भी पलटवार करते हुए कहा कि बेशक केजरीवाल गारंटी दें लेकिन जनता जानती है कि वो कभी भी इन सब गारंटी को पूरा नहीं करेंगे। दक्षिण दिल्ली के सांसद रमेश बिधुडी ने कहा कि जनता को गारंटी देने वाले मुख्यमंत्री केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सीसोदिया इससे भाग रहे हैं क्योंकि उनकी विश्वसनीयता सबके सामने खुल चुकी है। जहां तक भाजपा की बात है तो वो अपना वचन निभाती है।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com