अंकिता हत्याकांड के आरोपी पुलकित की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, क्या मिटाए जा रहे हैं सबूत?

0
38
Vanantra Resort News
Vanantra Resort News

Vantara Resort News: कहीं फैक्ट्री में आग लगना किसी साजिश का तो नहीं है हिस्सा?

Uttarakhand News Desk: ऋषिकेश के गंगाभोगपुर स्थित वनन्तरा रिसॉर्ट (Vanantra Resort News) प्रकरण के आरोपी पुलकित आर्या की आंवला कैंडी की फैक्ट्री में आग लग गई है। बताया जा रहा है कि ये आग संदिग्ध परिस्थितियों में लगी है, ये आग किस कारण लगी है अबतक इस बारे में कुछ भी पता नहीं लग पाया है।

आपको बता दें कि ये आग रविवार सुबह लगी थी। बताया जा रहा है कि इस फैक्ट्री के आसपास पुलिस मौजूद थी फिर भी यहां आग कैसे लगाई गई इससे पुलिस पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं।  

मौके पर दमकल विभाग की दो गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाया गया। आपको बता दें अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य की उनके वनन्तरा रिसॉर्ट (Vanantra Resort News) के पीछे ही 2 मंजिला आंवला कैंडी की फैक्ट्री थी जिसमें सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई।

ये भी पढ़ें:
Ankita Murder Case Update:
अंकिता हत्याकांड: रिसॉर्ट में बुलडोजर चलवाने पर बढ़ सकती है विधायक रेनू बिष्ट की मुश्किलें

वहीं प्रथम दृश्टिय बताया जा रहा है कि पहले फ्लोर पर कुछ बैट्रियां रखी हुईं थी, जिसके कारण फैक्ट्री में आग लग गई, लेकिन इस आग के पीछे की असल वजह क्या है ये तो जांच के बाद ही पता लग पाएगा।

Vanantra Resort News: रातों रात चला था वनन्तरा रिसॉर्ट पर बुलडोजर

इससे पहले वनन्तरा रिसॉर्ट (Vanantra Resort News) पर भी सरकार द्वारा रातों रात बुलडोजर चलवा दिया गया था, जिसके बाद लोगों में सरकार के प्रति रोष था कि सरकार ने जानबूझ कर सबूतों को मिटाने के लिए ऐसा किया है। वहीं अब फैक्ट्री में अचानक आग लगने से एक बार फिरसे सरकार घेरे में आ सकती है और साथ ही पुलिस पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं।   

ये भी पढ़ें:
Ankita Bhandari Murder Case
अंकिता हत्याकांड के बाद एक और भाजपा नेता का रिसॉर्ट बना अय्याशी का अड्डा

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com